Move to Jagran APP

जल बोर्ड उपाध्यक्ष राघव चड्ढा के कार्यालय में आग लगाने का प्रयास, पुलिस कर रही जांच

विधायक कार्यालय की ओर से सीसीटीवी फुटेज के साथ ट्वीट किया गया और पुलिस को इस संबंध में शिकायत दी गई है। फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि एक शख्स कार्यालय के पास आता है और आग लगाता है।

By Prateek KumarEdited By: Updated: Sun, 31 Jan 2021 08:32 AM (IST)
Hero Image
फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि एक शख्स कार्यालय के पास आता है और आग लगाता है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। जल बोर्ड के उपाध्यक्ष व राजेंद्र नगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक राघव चड्ढा के इंद्रपुरी स्थित कार्यालय पर एक अज्ञात शख्स ने आग लगा दी। अच्छी बात यह रही कि समय रहते आग पर काबू पा लिया गया और बड़ी घटना नहीं हुई। विधायक कार्यालय की ओर से सीसीटीवी फुटेज के साथ ट्वीट किया गया और पुलिस को इस संबंध में शिकायत दी गई है। फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि एक शख्स कार्यालय के पास आता है और आग लगाता है। कुछ देर बाद दूसरा शख्स आग पर पानी डालकर बुझाने का प्रयास करता दिखाई देता है।

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि घटना की शिकायत मिली है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित की पहचान की जा रही है। राघव चड्ढा ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि कभी भाजपा द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर हमला, फिर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के परिवार पर हमले का प्रयास और इसके बाद जल बोर्ड कार्यालय में घुसकर तोड़फोड़ और मारपीट। अब एक अज्ञात शख्स ने देर रात मेरे इंद्रपुरी कार्यालय में आग लगाने की कोशिश की।

हेल्पलाइन पर जानकारी मिलने के बाद हमारी टीम मौके पर पहुंची और एक बड़ी दुर्घटना से बचाव हुआ। क्या इन सारी घटनाओं का आपस में काेई कनेक्शन है। उन्होंने लिखा है कि मैंने पुलिस को शिकायत और सीसीटीवी फुटेज सौंप दी है। दिल्ली पुलिस मामला दर्ज करे। इस संबंध में जब राघव चड्ढा से बात करने की कोशिश की गई तो बात नहीं हो पाई।

दो वाहन चोर गिरफ्तार, तीन ऑटो बरामद

दक्षिणी दिल्ली के महरौली थाना क्षेत्र से चोरी किए गए एक ऑटो के मामले में पुलिस ने दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। आरोपित कैब और ऑटो चलाने का काम करते थे। आरोपितों के पास से चोरी के तीन ऑटो बरामद किए गए हैं। आरोपितों की पहचान दीपक और प्रदीप गुप्ता के रूप में की गई है।

पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि 24 जनवरी को महरौली थाना क्षेत्र से एक ऑटो चोरी की शिकायत दर्ज कराई गई थी, इसकी जांच एंटी ऑटो थेफ्ट (एएटीएस) और स्पेशल स्टाफ टीम कर रही थी। घटनास्थल के सीसीटीवी जांच के दौरान पुलिस टीम को एक वैगनआर कार संदिग्ध अवस्था में घूमती नजर आई। इसके बाद एक अन्य घटना में भी वही वैगनआर कार नजर आने पर टीम ने कार नंबर के आधार पर कार मालिक से संपर्क किया, जिसने बताया कि उसकी कार प्रदीप गुप्ता नाम का युवक चलाता है। कार मालिक से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने लाल बहादुर शास्त्री मार्ग पेट्रोल पंप के पास से गिरफ्तार किया। आरोपितों की निशानदेही पर तीन ऑटो भी बरामद किए गए हैं। आरोपित नशे के आदी हैं और जल्दी रुपये कमाने के लालच में चोरी करते थे।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।