Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली में ओवैसी के बंगले के बाहर PCR वैन तैनात, साक्ष्य जुटा रही पुलिस; बदमाशों ने किया था पथराव

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली के अशोका रोड स्थित आवास पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला किया। इस संबंध में असदुद्दीन ओवैसी ने शिकायत दर्ज कराई थी। एडिशनल डीसीपी ने उनके आवास का दौरा किया हैं। घटना का दौरान ओवैसी घर में मौजूद नहीं थे।

By AgencyEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Mon, 20 Feb 2023 09:33 AM (IST)
Hero Image
दिल्ली में ओवैसी के बंगले के बाहर PCR वैन तैनात, साक्ष्य जुटा रही पुलिस; बदमाशों ने किया था पथराव

नई दिल्ली, एएनआई। राजधानी दिल्ली में एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के आवास पर कुछ अज्ञात लोगों ने रविवार देर शाम पथराव कर दिया। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, इस मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है। कथित घटना के समय ओवैसी अपने आवास पर मौजूद नहीं थे। घर के पीछे के गेट पर पार्किंग क्षेत्र में पत्थर मिला। इसकी जांच जारी है।

बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी का घर दिल्ली के अशोका रोड पर स्थित है। हमले को लेकर ओवैसी ने दिल्ली पुलिस को शिकायत दी, जिसके बाद एडिशनल डीसीपी ने उनके घर का दौरा किया। इसके बाद पुलिस की टीम मौके साक्ष्य जुटाने पहुंची है।

खिड़कियों को किया क्षतिग्रस्त

बदमाशों द्वारा फेंके गए पत्थरों से ओवैसी के घर की खिड़कियों को नुकसान पहुंचा है। ओवैसी ने इसकी शिकायत संसद मार्ग पुलिस स्टेशन में दी थी। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया था कि उपद्रवियों के एक समूह ने उनके घर पर पथराव किया और खिड़कियों को क्षतिग्रस्त किया।

ओवैसी ने कहा, "मैं रात 11:30 बजे अपने आवास पर पहुंचा तो मैंने खिड़कियों के शीशे टूटे हुए और चारों ओर पत्थर पड़े दिखे। मेरे घरेलू सहायक ने बताया कि बदमाशों के एक समूह ने शाम करीब 5:30 बजे बंगले पर पत्थर फेंके।

"यह मेरे आवासा पर चौथा हमला"

एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी ने पत्र में दावा किया कि उनके आवास पर इस तरह का यह चौथा हमला है। मेरे घर के आसपास के क्षेत्र में पर्याप्त सीसीटीवी कैमरे हैं, और इसके जरिए उन तक पहुंचा जा सकता है। उन्होंने आगे कहा कि एक हाई सिक्योरिटी वाली जगह में इस तरह की हरकत हो रही है। इस मामले में तत्काल कार्रवाई की जानी चाहिए और दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें