Move to Jagran APP

मैनेजर पर जानलेवा हमला करने वाला गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली : गुरुग्राम स्थित जापान की कंपनी के एचआर मैनेजर की हत्या का प्रयास क

By JagranEdited By: Updated: Sat, 30 Jun 2018 07:04 PM (IST)
Hero Image
मैनेजर पर जानलेवा हमला करने वाला गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली : गुरुग्राम स्थित जापान की कंपनी के एचआर मैनेजर की हत्या का प्रयास करने वाले एक बदमाश को साउथ दिल्ली के एएटीएस ने गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान हरियाणा के रेवाड़ी के खिजूरी गांव निवासी कृष्ण कुमार के रूप में हुई है। उसे कालकाजी के पास से उस समय गिरफ्तार किया गया, जब वह नेपाल भागने के फिराक में था। उसके पास से एक पिस्टल और एक रिवाल्वर बरामद हुए।

डीसीपी चिन्मय बिश्वाल ने बताया कि सूचना मिली थी कि गुरुग्राम में एक मैनेजर की हत्या के प्रयास में फरार बदमाश कालकाजी आ रहा है। कालकाजी के पास घेराबंदी करके कृष्ण कुमार को दबोच लिया गया। पूछताछ में उसने बताया कि उसकी एचएआर मैनेजर दिनेश कुमार शर्मा से कोई दुश्मनी नहीं थी। कृष्ण का दोस्त दयाचंद मास्टर और भतीजा जो¨गदर ¨सह उसके पास आए थे। उन्होंने बताया कि दिनेश शर्मा ने जो¨गदर को नौकरी से निकाल दिया है। जो¨गदर और दयाचंद दिनेश शर्मा की हत्या कराना चाहते थे। इसके लिए दयाचंद ने कृष्ण को पिस्टल और तीन कारतूस दिए थे।

7 मई को कृष्ण ने अपने साथी सुरेंद्र के साथ मिलकर गुरुग्राम में तावड़ू रोड पर जीआटीएम कॉलेज के पास दिनेश शर्मा को दो गोलियां मारी थी। दिनेश उस समय कार से कंपनी जा रहे थे। हमले में वह बाल-बाल बच गए। इस मामले में गुरुग्राम पुलिस को कृष्ण की तलाश थी। जबकि दयाचंद और जो¨गदर को पहले गिरफ्तार किया जा चुका है। कृष्ण ने बताया कि उसने रेवाड़ी से 2009 में असलहा का लाइसेंस लिया था और गुरुग्राम के क्लब में बाउंसर के साथ वह निजी पीएसओ का काम करता था। इस समय वह कैंटर टेंपो से सामान ढोने का काम करता है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।