Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Kanjhawala Death Case: शव से उठता रहा धुआं, कार में छलकते रहे जाम; चश्मदीदों ने किया दावा

Delhi Kanjhawala Death Case ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि या तो युवती की बेल्ट फंसी थी और या फिर उसे बांधा गया था। हालांकि पुलिस को अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है।

By Sonu RanaEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Tue, 03 Jan 2023 09:08 AM (IST)
Hero Image
Delhi Kanjhawala Death Case: शव से उठता रहा धुआं, कार में छलकते रहे जाम

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। नव वर्ष के जश्न व शराब के नशे में डूबे युवकों ने युवती को सुल्तानपुरी के कृष्ण विहार से लेकर जौन्ती गांव तक घसीटा। इस दौरान युवती कार में बाएं तरफ अगले वाले टायरों के बीच में फंसी थी। गाड़ी जब टर्न करती थी तो टायरों के नीचे आने से उसके शरीर की हड्डियां टूट गई थी। जो हड्डियां टूटी नहीं थी वह कपड़ों व मांस के चीथड़ों के साथ सड़क के संपर्क में आने से जल गई थी। शव जलकर कंकाल बन गया था।

शव से धुआं भी उठ रहा था। बावजूद इसके आरोपितों ने कार नहीं रोकी और वह लगातार शराब का सेवन करते रहे व शव को घसीटते रहे।प्राथमिकी के अनुसार, आरोपितों ने पहले युवती की स्कूटी को टक्कर मारी और फिर वह दिल्ली देहात की ओर फरार हो गए। जब उन्होंने जौन्ती गांव में गाड़ी रोकी तो उन्हें युवती कार के नीचे मिली।

आरोपित गांवों की सड़कों पर लगाते रहे चक्कर

वहीं चश्मदीदों का दावा है कि कार से इतनी तेज आवाज आ रही थी कि करीब 150 मीटर दूर से पता लग जा रहा था। बावजूद इसके कार में शव से डेढ़ फीट ऊपर बैठे आरोपितों को इस बात का पता नहीं चला कि वह युवती को घसीट रहे हैं। कृष्ण विहार से लेकर कराला गांव तक रोड टूटी पड़ी है।सीसीटीवी कैमरों की व्यवस्था भी ठीक नहीं है। इस रोड पर दो से तीन फीट तक गड्ढे हो रखे हैं।

मौके से नहीं मिला युवती का मोबाइल

प्राथमिकी के अनुसार, मौके से न ही युवती का मोबाइल बरामद हुआ और न ही खून। इससे आशंका जताई जा रही है कि आरोपित उसे कार में अगवा करके ले गए होंगे। अगर अगवा करके नहीं ले गए थे तो इसका मतलब उस दौरान भी युवती जिंदा थी। वह कार के नीचे से मदद के लिए चिल्लाई भी होगी। रात के सन्नाटे में क्या उसकी आवाज टायरों के बीच में ही दब गई। नव वर्ष के दौरान एक भी जगह पुलिस ने पिकेट नहीं लगा रखी थी।

सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि आरोपित एक ही जगह पर कई जगह चक्कर लगा रहे थे। अगर उन्हें सच में डर होता तो वह एक ही जगह चक्कर क्यों लगाते। एक सवाल यह भी खड़ा होता है कि कहीं, युवती को गाड़ी में नीचे कहीं बांधा तो नहीं गया था। अगर बांधा नहीं गया था तो वह दिल्ली के सबसे खराब रास्तों में से एक पर इतने भयंकर झटकों में कार के नीचे से शव नहीं निकल पाया।

युवती के शरीर का पीछे का पूरा हिस्सा खत्म हो चुका है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि या तो युवती की बेल्ट फंसी थी और या फिर उसे बांधा गया था। हालांकि पुलिस को अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि आरोपितों ने उसे कार में बैठाया था या उस पर जान बूझकर कार चढ़ाई थी। फिलहाल मामले में जांच जारी है।

ये भी पढ़ें- 

Delhi: कंझावला मर्डर केस में एक नया मोड़, अंजलि के साथ स्कूटी पर थी एक और लड़की; पुलिस का खुसासा

Delhi Kanjhawala Death Case: टक्कर लगने के बाद उठने के दौरान कार में फंसी थी युवती, जांच में मिले ये साक्ष्य

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर