Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

निक्की हत्याकांड में साहिल का नया खुलासा, मर्डर के बाद साजिश के तहत डिलीट किए WhatsApp Chats और Photos

Delhi Nikki Yadav murder case निक्की यादव मर्डर केस के आरोपी साहिल गहलोत (Sahil Gehlot) ने दिल्ली पुलिस की पूछताछ में हत्या का जुर्म कबूल किया है। उसने पुलिस को बताया कि निक्की यादव की हत्या के बाद उसके मोबाइल का सारा डेटा डिलीट कर दिया था।

By AgencyEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Thu, 16 Feb 2023 11:18 AM (IST)
Hero Image
निक्की हत्याकांड में साहिल का नया खुलासा

नई दिल्ली, एजेंसी। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हुए निक्की यादव हत्याकांड (Nikki Yadav Murder Case) मामले में पुलिस की जांच में नए खुलासे सामने आ रहे हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक, आरोपी साहिल गहलोत 9 फरवरी की रात मृतका निक्की यादव के साथ था। दोनों दिल्ली की सड़कों पर कई घंटों तक घूमते रहे। इस दौरान आरोपी ने निगमबोध घाट के पास एक पार्किंग में उसकी हत्या कर दी।

निक्की यादव की हत्या के बाद साहिल ने उसके फोन से वॉट्सऐप चैट सहित सारा डेटा डिलीट कर दिया। वारदात के संबंध में अन्य जानकारी जुटाने के लिए दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच उत्तम नगर-निजामुद्दीन-कश्मीरी गेट में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। इसके साथ ही पुलिस ने उत्तम नगर में निक्की यादव के किराए के घर के पास रहने वाले कुछ लोगों से भी पूछताछ की है। समाचार एजेंसी एएनआई ने आज यानी गुरुवार को यह जानकारी पुलिस सूत्रों के हवाले से दी है।

ये भी पढ़ें-

Nikki Murder Case: सगाई में शराब पीकर खूब नाचा आरोपित साहिल, देर रात निक्की को ले गया घर और घोंट दिया गला

Delhi Murder Case: साहिल की करतूत से परिवार के लोग हैरान, कहा- उससे कोई रिश्ता नहीं रखना चाहते, करेंगे बायकॉट

Delhi Murder Case: साहिल ने सगाई पार्टी के बाद साजिश के तहत की निक्की की हत्या? राज उगलवाने में जुटी पुलिस

साजिश के तहत की हत्या, निक्की के पिता को कर रहा था गुमराह

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, अभी तक की जांच में पता चला है कि साहिल अपनी सगाई होने के बाद देर रात निक्की की हत्या करने की नीयत से ही आया था। घुमाने के बहाने उसे घर से ले गया। आरोपित के बयानों पर हम भरोसा नहीं कर रहे हैं। अभी घटना से संबंधित सीसीटीवी कैमरों के फुटेज जुटाए जा रहे हैं। साथ ही क्राइम सीन रीक्रिएट किया जाएगा। पुलिस आरोपित का कॉल रिकॉर्ड विवरण भी निकाल रही है। इसके अलावा आरोपित के परिवारवालों से भी पूछताछ की जा रही है।

आरोपी साहिल निक्की के पिता को भी गुमराह कर रहा था। पुलिस ने बताया कि निक्की से बात न हो पाने पर उसके पिता सुनील ने अपनी छोटी बेटी से साहिल का नंबर लिया था। उन्होंने साहिल से बात की तो उसने कहा कि निक्की अपने दोस्तों के साथ मसूरी, देहरादून घूमने गई है। उसे भी जाना था, लेकिन उसकी शादी है इसलिए वह नहीं जा पाया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें