Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक्ट्रेस नोरा फतेही से दिल्ली पुलिस की पूछताछ जारी, पिंकी खोलेंगी जैक्लिन-सुकेश के रिश्तों का राज

Money Laundering Case दिल्ली पुलिस अपराध शाखा ने अभिनेत्री जैक्लिन फर्नांडिज से बुधवार को 8 घंटे तक पूछताछ की थी। बृहस्पतिवार को सुकेश चंद्रशेखर और जैक्लिन फर्नांडिज के मिलवाने में पिंकी ईरानी और नोरा फतेही से पूछताछ कर रही है।

By Jp YadavEdited By: Updated: Thu, 15 Sep 2022 01:14 PM (IST)
Hero Image
Money Laundering Case: जैक्लीन के बाद अब एक्ट्रेस नोरा फतेही से दिल्ली पुलिस करेगी पूछताछ

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। 200 करोड़ रुपये की महाठगी के आरोपित सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा की बृहस्पतिवार को पिंकी ईरानी और एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही से पूछताछ जारी है। नोरा से पांचवीं बार पूछताछ की जा रही है।

कहा जा रहा है कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर और एक्ट्रेस जैक्लिन फर्नांडिज-नोरा फतेही को मिलवाने में पिंकी ईरानी ने ही बड़ी भूमिका अदा की थी। ऐसे में दिल्ली पुलिस द्वारा जारी पिंकी  ईरानी से पूछताछ में कुछ अहम खुलासे हो सकते हैं। फिलहाल पिंकी ईरानी और नोरा फतेही से पूछताछ जारी है।

जैक्लिन को फिर बुलाया जा सकता है पूछताछ के लिए

इससे पहले बुधवार को अभिनेत्री जैक्लिन से पूछताछ की थी। पूछताछ की अगली कड़ी में बृहस्पतिवार को पिंकी ईरानी से पूछताछ हो रही है। कहा जाता है कि पिंकी ईरानी ने ही फिल्म अभिनेत्री नोरा फतेही और जैक्लिन फर्नांडिज को सुकेश चंद्रशेखर से मिलवाया था। अगले हफ्ते जैक्लिन को फिर पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

बुधवार को  जैकलिन से आठ घंटे हुई थी पूछताछ

बता दें कि दिल्ली पुलिस अपराध शाखा ने अभिनेत्री जैक्लिन फर्नांडिज से बुधवार को 8 घंटे तक पूछताछ की थी। बताया जा रहा है कि जैक्लिन से अगले हफ्ते दोबारा पूछताछ होगी। बुधवा को जैकलिन फर्नांडीज से 50 सवालों के जवाब लिखित में लिए गए और 75 सवालों के जवाब मौखिक में।

पूछताछ में सामने आया है कि जैक्लिन को नहीं पता था कि सुकेश पहले से शादीशुदा है, इसलिए शादी करने के मकसद से वह उसका गर्ल फ्रेंड बन गई थी। यह बात जैकलिन ने सलमान खान और अक्षय कुमार को भी बताई थी। बाद में जब पता चला कि सुकेश शादीशुदा है तब उसने उससे दूरी बना ली थी।

रवींद्र यादव (विशेष आयुक्त, अपराध/ईओडब्ल्यू) का कहना है कि जैक्लिन फर्नांडिज से बुधवार को पूछताछ की गई। उनसे सुकेश से लिए गए उपहारों और अन्य मुद्दों के बारे में पूछताछ की। अब इसी कड़ी में पिंकी ईरानी और नोरा फतेही से भी पूछताछ की जा रही है। 

ईडी ने आरोप पत्र में कहा है कि जैक्लिन को सुकेश के आपराधिक मामलों में शामिल होने के बारे में अच्छी तरह से जानकारी थी, बावजूद इसके उन्होंने उसके आपराधिक अतीत को नजरअंदाज कर उसके साथ वित्तीय लेनदेन की। ईडी को दिए बयान में जैक्लिन, सुकेश से मिलने वाले उपहार की बात स्वीकार कर चुकी है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर