Move to Jagran APP

Flight Peeing Incident: शंकर मिश्रा के वकील का आरोप, कहा- पेशाबकांड के लिए महिला ही जिम्मेदार

एयर इंडिया के विमान में महिला यात्री पर पेशाब करनेवाले आरोपित शंकर मिश्रा को 7 जनवरी को मजिस्ट्रियल कोर्ट ने पुलिस कस्टडी में भेजने से इनकार कर दिया था। इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस ने पुनर्विचार याचिका दायर की थी।

By AgencyEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Fri, 13 Jan 2023 03:30 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली पुलिस की ओर से आरोपित शंकर मिश्रा की पुलिस कस्टडी की मांग की गई है।

नई दिल्ली, एएनआई। एयर इंडिया के विमान में महिला यात्री पर पेशाब करनेवाले आरोपित शंकर मिश्रा की कस्टडी पुलिस को नहीं मिली है। शंकर मिश्रा के वकील ने कोर्ट को बताया कि शिकायत करनेवाली महिला की सीट बिल्कुल ब्लॉक थी, जहां से निकलकर वॉशरूम जाना मुश्किल था। महिला को इनकांटीनेंस की समस्या थी। वकील ने कहा कि महिला ने खुद ही अपने ऊपर पेशाब की थी। वो एक कथक डांसर है और 80 प्रतिशत महिलाओं को इस तरह की समस्या होती है।

इस पर सत्र न्यायालय के जज ने कहा, ''यह फ्लाइट की एक साइड से दूसरी साइड जाना असंभव नहीं है। मैने भी फ्लाइट में यात्रा की है। कोई भी किसी भी सीट से किसी सीट पर जा सकता है। 

बता दें कि 7 जनवरी को मजिस्ट्रियल कोर्ट ने पुलिस कस्टडी में भेजने से इनकार कर दिया था। इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस ने पुनर्विचार याचिका दायर की थी। इस याचिका को लेकर सत्र न्यायालय में सुनवाई हुई है। कोर्ट ने आरोपित की पुलिस कस्टडी की मांग को खारिज कर दिया है।   

यह भी पढ़ें- पेशाब कांड: 'शंकर मिश्रा के पिता ने व्हाट्सएप मैसेज भेजा और फिर डिलीट कर दिया', शिकायतकर्ता का दावा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें