Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गर्लफ्रेंड के इश्क में पड़े 'हड्डी' की अनोखी कहानी, जानिये- कैसे आए 'लव' की गिरफ्त में

वह नामी विश्वविद्यालय में सिविल इंजीनियरिंग का छात्र है। गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए वह चोरियां करने लगा।

By JP YadavEdited By: Updated: Tue, 20 Feb 2018 08:38 AM (IST)
Hero Image
गर्लफ्रेंड के इश्क में पड़े 'हड्डी' की अनोखी कहानी, जानिये- कैसे आए 'लव' की गिरफ्त में

नई दिल्ली (जेएनएन)। गर्लफ्रेंड और नशे का शौक पूरा करने के लिए एक सिविल इंजीनियर छात्र अन्य बदमाशों के साथ मिलकर चोर बन गया। दक्षिणी-पूर्वी जिले की एएटीएस टीम ने चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक का निकनेम हड्डी है, वैसे उसका असली नाम मोहम्मद नईम है।

पुलिस ने उनके पास से चोरी के पांच लैपटॉप, एक एलईडी टीवी और बाइक बरामद की है। चोरों की पहचान मोहम्मद फईम उर्फ रिजवान (24) निवासी जामिया नगर, मोहम्मद नईम उर्फ हड्डी (23), राहुल (35) निवासी दक्षिण पुरी, रजा उल मुस्तफा उर्फ राजू (22) जामिया नगर के रूप में हुई है।

दक्षिणी-पूर्वी जिले के पुलिस उपायुक्त चिन्मय विश्वाल ने बताया कि चोरों ने पिछले साल अलग-अलग इलाकों से घर में चोरियां की थीं। 14 फरवरी को एएटीएस इंस्पेक्टर लव आत्रेय को सूचना मिली थी कि चोर बाइक को ओखला क्षेत्र में बेचने वाले हैं। वे ओखला मंडी बस स्टॉप के पास से चोरी का सामान लेकर बाइक से गुजर रहे थे।

बताया जा रहा है कि जांच के लिए पुलिस ने तीनों को रोक लिया। तीनों ने अपना जुर्म कबूल लिया। इनकी निशानदेही पर फईम को भी गिरफ्तार कर लिया गया। राजा उल मुस्तफा जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय में सिविल इंजीनियरिंग का छात्र है। गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए वह चोरियां करने लगा।

यह भी पढ़ेंः जिसे पीट रही थी भीड़ वह थी कॉलेज गर्ल, 'I am girl' की चीख सुनकर भाग खड़े हुए हमलावर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर