Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kanjhawala Case: कंझावला केस पर निधि की मां का बयान- बहुत घबराई हुई थी मेरी बेटी, गलत बोल रही मृतका की मां

Kanjhawala Death Case कंझावला मामले में मारी गई अंजलि की दोस्त निधि की मां का बयान सामने आया है। निधि की मां ने बताया कि मेरी बेटी ने उस रात एक्सीडेंट के बारे में जानकारी दी थी। वह बहुत घबराई हुई थी।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Thu, 05 Jan 2023 03:20 PM (IST)
Hero Image
कंझावला केस पर निधि की मां का बयान- बहुत घबराई हुई थी मेरी बेटी, गलत बोल रही मृतका की मां

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। नव वर्ष पर दिल्ली के सुल्तानपुरी थाना क्षेत्र में 20 वर्षीय अंजलि को बलेनो कार सवार पांच युवकों द्वारा कई किलोमीटर तक घसीटकर मार डालने की दर्दनाक घटना को लेकर राजधानी सहित देशभर में आक्रोश है। मामले के पांच दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस सच की तलाश कर रही है। पुलिस मामले में हादसे के वक्त मृतका अंजलि के साथ मौजूद रही सहेली निधि की भूमिका संदिग्ध मान रही है।

"उस लड़की को मारा गया है"

पुलिस को निधि के बयान और सीसीटीवी फुटेज व अन्य चश्मदीद के बयान में एकरुपता नहीं मिली है। ताजा मामले में चश्मदीद निधि की मां सुदेश ने मीडिया से बातचीत की है। इस दौरान उन्होंने कहा, "निधि घटना की रात 3 बजे घर आई थी। वो बहुत ज्यादा घबराई हुई थी। अंजलि(मृतका) की मां गलत बोल रही हैं। निधि ने बताया था कि बहुत तगड़ा एक्सीडेंट हुआ है। उस लड़की को मारा गया है। वो लड़के निधि के ऊपर भी गाड़ी चला रहे थे।"

वारदात में 2 और लोग शामिल, आरोपित और अंजलि की पुरानी पहचान नहीं- पुलिस

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी सागर प्रीत हुड्डा ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया, "आरोपित और अंजलि की पुरानी पहचान की कोई जानकारी नहीं मिली है। हम मामले में दो अन्य आरोपितों को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रहे हैं। हम जल्द से जल्द चार्जशीट फाइल करने की कोशिश कर रहे हैं ताकि आरोपितों को कड़ी से कड़ी सजा मिल सके। हमने चश्मदीद गवाह का बयान दर्ज किया है। पूछताछ में पता चला कि गाड़ी दीपक नहीं अमित चला रहा था। पोस्टमॉर्टम के दौरान यौन शोषण का कोई सबूत नहीं मिला है।"

उन्होंने आगे कहा, "हमारी 18 टीम इसमें काम कर रही हैं। हमने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में हमें पता लगा है कि इसमें 2 और लोग आशुतोष व अंकुश खन्ना शामिल हैं। हमारी टीम छापेमारी कर रही है। दो अन्य आरोपितों ने सबूतों से छेड़छाड़ करने की कोशिश की है और आरोपितों की मदद करने की कोशिश करते हुए गलत जानकारी दी है। सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।"

हीं, मृतका के परिवार और स्थानीय लोग मृतका को न्याय दिलाने की मांग को लेकर स्थानीय थाने पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए मौके पर भारी पुलिसबल तैनात है।

ये भी पढ़ें- 

Kanjhawala Death Case: आरोपित और अंजलि एक-दूसरे को नहीं जानते थे, कंझावला केस पर दिल्ली पुलिस का बयान

Kanjhawala Death Case: इन 7 सवालों के जवाब तलाश रही पुलिस, अंजलि की सहेली निधि की भूमिका है संदिग्ध

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर