Move to Jagran APP

पांडव नगर में दिनदहाड़े ज्वेलरी शोरूम में डकैती, 50 लाख के गहने लूटे

पांडव नगर इलाके में दिनदहाड़े हथियारबंद बेखौफ बदमाशों ने एक ज्वेलरी शोरूम को डकैती डाल दी। बदमाशों ने शोरूम में मौजूद दंपती को पिस्टल की नोक पर रखा और करीब 50 लाख रुपये मूल्य के गहने व दो लाख रुपये लूट लिए। बदमाशों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो रही थी। यह देख बदमाश सीसीटीवी का डीवीआर (डिजिटल वीडियो रिकार्डर) भी अपने साथ लेकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि पांच की संख्या में बदमाश वैगनआर कार से पहुंचे थे। डकैती की सूचना मिलते ही जिला पुलिस में हड़कंप मच गया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

By JagranEdited By: Updated: Thu, 30 Aug 2018 08:01 PM (IST)
Hero Image
पांडव नगर में दिनदहाड़े ज्वेलरी शोरूम में डकैती, 50 लाख के गहने लूटे

नोट : एक सहयोगी खबर भी भेजी जाएगी

फोटो फाइल नंबर : 30 ईएनडी 201 से 203 वारदात

- पिस्तौल के बल पर कारोबारी दंपती को बनाए रखा बंधक, दो लाख रुपये नकदी भी ले गए

- कार से पहुंचे थे पांच लुटेरे, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना पर जाते समय लेते गए डीवीआर जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली : पांडव नगर इलाके में दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने एक ज्वेलरी शोरूम में डकैती डाल दी। बदमाशों ने शोरूम में मौजूद कारोबारी दंपती को पिस्तौल के बल पर बंधक बनाए रखा और करीब 50 लाख रुपये के गहने व दो लाख रुपये नकदी लूट लिए। बदमाशों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो रही थी। यह देख बदमाश सीसीटीवी का डीवीआर (डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर) भी अपने साथ लेते गए। बताया जा रहा है कि पांच की संख्या में बदमाश वैगनआर कार से पहुंचे थे।

डकैती की सूचना मिलते ही जिला पुलिस में हड़कंप मच गया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। क्राइम टीम ने मौके से ¨फगर ¨प्रट व अन्य साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने शोरूम के मालिक विजय शर्मा की शिकायत पर लूटपाट का केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, विजय शर्मा परिवार के साथ 254, एफ-ब्लॉक, पांडव नगर में रहते हैं। घर से थोड़ी दूरी पर ही उनका कनिष्क ज्वेलरी नाम से शोरूम है। बृहस्पतिवार सुबह करीब 11 बजे वह पत्नी प्रियंका के साथ शोरूम में पहुंचे थे। साफ-सफाई के बाद पूजा कर रहे थे। करीब 11.55 बजे एक भूरे रंग की वैगनआर कार शोरूम के आगे रुकी। कार से चार लोग नीचे उतरे। एक व्यक्ति शोरूम के गेट पर खड़ा हो गया जबकि तीन शोरूम में दाखिल हो गए। बदमाशों ने विजय और उनकी पत्नी प्रियंका को शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी देते हुए फर्श पर बैठा दिया और लगातार उनपर पिस्तौल लगाए रखा। इसके बाद शोरूम में डिस्प्ले में रखे हुए हीरे, सोने व चांदी के गहनों को समेटकर एक थैले में डाल दिए। यहां तक कि ट्रे और डिजिटल तराजू को भी नहीं छोड़ा। इसके बाद गल्ले से दो लाख रुपये नकदी भी निकाल लिए। शोरूम में सुरक्षा के लिए बाहर से अंदर तक सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। जाते समय बदमाशों ने उनके तार काट दिए और डीवीआर को भी थैले में डाल लिया। इसके बाद बदमाशों ने दंपती को धमकी दी कि यदि उनके जाने तक उठकर शोर मचाया तो वे उन्हें गोली मार देंगे। पीड़ित के मुताबिक, बदमाशों के पास एक बेहोश करने वाली दवा भी थी। बदमाश बार-बार धमकी दे रहे थे कि अगर कोई भी हरकत की तो वे दवा छिड़ककर बेहोश कर देंगे। वारदात के बाद बदमाश आराम से फरार हो गए।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।