Move to Jagran APP

कार में बंधक बनाकर की लूटपाट

न्यू उस्मानपुर इलाके में कार सवार एक निजी कंपनी के कर्मचारी को हथियारबंद बदमाशों ने बंधक बना लिया। पिस्टल दिखाकर कार से ही उन्हें गाजियाबाद ले गए। रास्ते में बदमाशों ने उनसे मोबाइल, लैपटॉप औ नकदी लूट ली। इसके बाद उन्हें मेरठ रोड पर फेंककर कार भी बदमाश अपने साथ ले गए। पीड़ित ने किसी राहगीर के मोबाइल से अपने भाई को फोन किया। भाई मौके पर पहुंचे। इसके बाद उप्र पुलिस से संपर्क साधा लेकिन वहां कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद दिल्ली आकर पीड़ित सुनील कालरा (33) की शिकायत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

By JagranEdited By: Updated: Wed, 29 Aug 2018 09:39 PM (IST)
Hero Image
कार में बंधक बनाकर की लूटपाट

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली : न्यू उस्मानपुर इलाके में कार सवार निजी कंपनी के कर्मचारी को हथियारबंद बदमाशों ने बंधक बना लिया। पिस्टल दिखाकर कार से ही उन्हें गाजियाबाद ले गए। रास्ते में बदमाशों ने उनसे मोबाइल, लैपटॉप और नकदी लूट ली। इसके बाद उन्हें मेरठ रोड पर फेंककर बदमाश कार भी साथ ले गए। पीड़ित ने किसी राहगीर के मोबाइल से अपने भाई को फोन किया। भाई मौके पर पहुंचे। इसके बाद गाजियाबाद पुलिस से संपर्क साधा, लेकिन वहां कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद पीड़ित सुनील कालरा (33) की शिकायत पर उस्मानपुर थाने की पुलिस ने केस दर्ज किया। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, सुनील जगतपुरी इलाके में रहते हैं। वे निजी कंपनी में मार्के¨टग एक्जीक्यूटिव हैं। मंगलवार रात साढ़े नौ बजे वे अपनी आइ-20 कार से रोहिणी से घर लौट रहे थे। इस बीच शास्त्री पार्क लाल बत्ती से थोड़ा पहले वे लघुशंका के लिए रुके। वे जैसे ही वापस आकर कार में बैठे तीन बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। एक बदमाश ने चालक सीट की ¨वडो का शीशा तोड़कर उन्हें बाहर निकाला और पीछे वाली सीट पर बैठा लिया। इसके बाद बदमाश कार लेकर गाजियाबाद की ओर चल दिए। रास्ते में बदमाशों ने उनका पर्स, मोबाइल और लैपटॉप छीन लिया। बदमाशों ने उन्हें मेरठ रोड पर फेंक दिया और उनकी कार व अन्य सामान लेकर फरार हो गए। एक राहगीर के फोन से उन्होंने अपने भाई मनीष को बुलाया। दोनों एक पुलिस चौकी में पहुंचे, लेकिन वहां की पुलिस ने मदद नहीं की। इसके बाद दोनों रात साढ़े तीन बजे वापस दिल्ली आए। बुधवार को मामले की सूचना पुलिस को दी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।