Move to Jagran APP

कलेक्शन एजेंटों को गोली मारकर 40 लाख लूटे

केशवपुरम इलाके में कार सवार बदमाशों ने दवा एजेंसी के दो कलेक्शन एजेंटों को गोली मार दी और उनसे चालीस लाख रुपये लूट कर फरार हो गए। दोनों घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। केशवपुरम थाना पुलिस मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

By JagranEdited By: Updated: Mon, 30 Jul 2018 09:53 PM (IST)
Hero Image
कलेक्शन एजेंटों को गोली मारकर 40 लाख लूटे

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली : केशवपुरम इलाके में कार सवार बदमाशों ने दवा एजेंसी के दो कलेक्शन एजेंटों को गोली मार दी और उनसे 40 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए। दोनों घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। केशवपुरम थाना पुलिस मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, नांगलोई स्थित दवा एजेंसी संयोग इंटरप्राइजेज में तेजपाल और राजकुमार कैश कलेक्शन का काम करते हैं। दोनों सोमवार को आइ-20 कार से मॉडल टाउन, अशोक विहार, भारत नगर आदि इलाकों से कैश जमा करने के बाद वजीरपुर स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में जमा कराने के लिए जा रहे थे। दोपहर करीब साढ़े 12 बजे दोनों कार से वजीरपुर फ्लाईओवर चढ़े थे तभी पीछे से सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर ने उनकी कार को टक्कर मार दी। ऐसे में राजकुमार ने कार रोक दी और दोनों कार से बाहर आ गए। इस बीच टक्कर मारने वाली कार से निकले बदमाशों ने दोनों पर फाय¨रग कर दी। जिससे दोनों जख्मी हो गए। इसके बाद बदमाश कार में रखा रुपये का बैग लेकर फरार हो गए। वहां से गुजर रहे लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी और दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। राजकुमार और तेजपाल को फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत सामान्य बताई जा रही है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला जा रहा है। अभी तक की सूचना के अनुसार, बदमाश पंजाबी बाग की तरफ भागे हैं। इस घटना के पीछे किसी जानकार के हाथ होने की आशंका है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।