Move to Jagran APP

मां ने ही अपनी जवान बेटी का करवाया दुष्कर्म, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

पीड़िता नाबालिग की शिकायत पर पुन्हाना पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ ही मां और भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

By JP YadavEdited By: Updated: Thu, 01 Nov 2018 08:11 AM (IST)
Hero Image
मां ने ही अपनी जवान बेटी का करवाया दुष्कर्म, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

मेवात/नूंह, जेएनएन। मां-बेटी और भाई-बहन का रिश्ता बेहद पवित्र और आत्मीय होता है, मगर बदलाव के दौर में आर्थिक जरूरतों को पूरा करने के लिए लोग रिश्तों की मर्यादा को लोग बेशर्मी से तार-तार कर रहे हैं। नूंह जिले में कलयुगी मां ने कर्ज उतारने के लिए नाबालिग बेटी का अन्य व्यक्ति से दुष्कर्म करवा दिया। इतना ही नहीं, फिर भाई ने भी दुष्कर्म कर रिश्ते को कलंकित किया। 

पीड़िता नाबालिग की शिकायत पर पुन्हाना पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ ही मां और भाई को गिरफ्तार कर लिया है। जांच अधिकारी राजकला ने बताया कि क्षेत्र की नाबालिग लड़की ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उसकी मां का चाल-चलन ठीक नहीं था। उसकी मां ने किसी व्यक्ति से 1 लाख रुपये का कर्जा लिया हुआ है। जिसे उतारने के लिए उसकी मां ने व्यक्ति को घर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म कराया और घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

भाई ने कुछ वर्ष पहले भी किया था यौन शोषण
पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उसके भाई ने कुछ वर्ष पहले उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाए थे। इसको लेकर वह अक्सर धमकाता भी रहता था। यह बात मां की जानकारी में थी। फिर भी उसने भाई की हरकतों को रोकने की कोई कोशिश नहीं की।

यह भी पढ़ेंः आधी रात को 'बार' का नजारा देखकर हैरान रह गई दिल्ली पुलिस, चल रहा था 'गंदा काम'

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।