Move to Jagran APP

प्रेमिका की हत्या कर शव मुरादाबाद की नदी में फेंका

दिलशाद कॉलोनी से गायब 21 वर्षीय एक युवती की हत्या का मामला करीब एक महीने के बाद खुला है। जीटीबी एंक्लेव थाना पुलिस ने हत्या के आरोप में युवती के एक दोस्त और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों की पहचान संजय और वरुण के रूप में हुई है। दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। आरोपितों ने बताया कि गत 23 अप्रैल को युवती के साथ दोनों मयूर विहार स्थित एक होटल में गए थे। यहां तीनों ने नशा किया। शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश तो उनका झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान ही गला दबने से युवती की मौत हो गई। इसके बाद आरोपितों ने युवती के शव को मुरादाबाद के पास कटघर में रामगंगा नदी में बहा दिया।

By JagranEdited By: Updated: Thu, 31 May 2018 11:26 PM (IST)
Hero Image
प्रेमिका की हत्या कर शव मुरादाबाद की नदी में फेंका

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली : दिलशाद कॉलोनी से लापता 21 वर्षीय युवती को प्रेमी ने दोस्त के साथ मिलकर मार डाला। होटल में गला दबाकर हत्या के बाद शव को मुरादाबाद के पास कटघर स्थित रामगंगा नदी में बहा दिया और करीब एक महीने बाद इस हत्या का राज खुला। जीटीबी एंक्लेव थाना पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। उनकी पहचान संजय और वरुण के रूप में हुई है। इनमें संजय प्रेमी है और दोनों ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया।

आरोपितों ने बताया कि 23 अप्रैल को युवती के साथ दोनों मयूर विहार स्थित एक होटल में गए थे। वहां तीनों ने नशा किया और शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश तो झगड़ा हो गया। इसी दौरान गला दबने से युवती की मौत हो गई। इसके बाद शव को ठिकाने लगाया।

पुलिस के मुताबिक, युवती के परिजनों ने 24 अप्रैल को गुमशुदगी दर्ज कराई थी, लेकिन 23 अप्रैल की रात को ही उप्र पुलिस ने शव बरामद कर लिया था। हालांकि, पहचान नहीं हो पाई थी। इधर, लापता युवती के मामले की जांच के दौरान पुलिस ने उसके जानकारों से पूछताछ शुरू की तो पता चला कि संजय से उसका मिलना-जुलना था। इसी आधार पर बुधवार को पुलिस ने संजय को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने वरुण के साथ मिलकर हत्या करने की बात स्वीकार कर ली।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।