Move to Jagran APP

मामूली बात पर किशोर के सिर पर रॉड मार की हत्या

बेगमपुर इलाके में मामूली बात को लेकर दो युवकों ने एक किशोर के सिर पर लोहे का रोड मार हत्या कर दी। मृतक की पहचान 16 वर्षीय उज्ज्वल के रुप में हुई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया और मामला दर्ज कर घटना के कुछ घंटों में दो आरोपितों को दबोच लिया।

By JagranEdited By: Updated: Wed, 01 Aug 2018 10:10 PM (IST)
Hero Image
मामूली बात पर किशोर के सिर पर रॉड मार की हत्या

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली : बेगमपुर इलाके में मामूली बात को लेकर दो युवकों ने एक किशोर के सिर पर रॉड मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान 16 वर्षीय उज्ज्वल के रूप में हुई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को दबोच लिया।

जानकारी के अनुसार, उज्ज्वल अपने परिवार के साथ राजीव नगर एक्सटेंशन में रहता था। वह मंगलवार की शाम अपने दो जीजा संदीप देशवाल व नीतेश देशवाल व अपने कुछ दोस्तों के साथ अपने घर के पास ही सड़क पर खड़ा होकर बातचीत कर रहा था।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उसी समय वहां विमल उर्फ बिल्लू (22) आ गया और उज्ज्वल से सड़क पर खड़े होने का कारण पूछा और सड़क पर खड़े होने को लेकर ऐतराज जताया। जिसका उज्ज्वल ने विरोध किया तो दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। उसके जीजा व दोस्तों के बीच बचाव के कारण बिल्लू उस समय वहां से चला गया। लेकिन, कुछ ही देर में वह अपने दोस्त अशोक (32) आदि के साथ रॉड लेकर पहुंच गया और उज्ज्वल के सिर पर वार कर दिया। जिससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। इसके बाद बिल्लू अपने दोस्तों के साथ फरार हो गया।

गंभीर रूप से घायल उज्ज्वल को बेगमपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही बवाना एसीपी सौरभ चंद्रा की देखरेख में पुलिस की छह टीमें बनाई गई और कुछ घंटों में दो आरोपितों को इलाके से ही दबोच लिया गया। उनकी पहचान बिल्लू व अशोक के रूप में की गई। इनमें बिल्लू दिल्ली विश्वविद्यालय में स्नातक द्वितीय वर्ष का छात्र है जबकि अशोक मोबाइल टावर पर काम करता है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।