Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जब दिल्ली के रेस्तरां में 10 लोगों की जान पर बन आई, तीन घंटे अभियान चलाकर किया रेस्क्यू

एक रेस्तरां की लिफ्ट में सोमवार को दस लोग फंस गए। इस दौरान उनकी जान पर बन आई। दिल्ली फायर सर्विसेज (डीएफएस) ने तीन घंटे तक रेस्क्यू अभियान चलाया तब जाकर सभी को लिफ्ट से बाहर निकाला। इस दौरान पीड़ित लोगों और बचाव दल ने राहत की सांस ली। दिल्ली में एक रेस्तरां-सह-बार की लिफ्ट में फंसे दस लोगों को तीन घंटे के ऑपरेशन के बाद सोमवार को बचाया गया।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Updated: Mon, 08 Jan 2024 04:23 PM (IST)
Hero Image
रेस्तरां की लिफ्ट में तीन घंटे तक फंसे रहे 10 लोग, दमकल की टीम ने किया रेस्क्यू

आईएएनएस, नई दिल्ली। दिल्ली के एक रेस्तरां की लिफ्ट में सोमवार को दस लोग फंस गए। इस दौरान उनकी जान पर बन आई। दिल्ली फायर सर्विसेज (डीएफएस) ने तीन घंटे तक रेस्क्यू अभियान चलाया, तब जाकर सभी को लिफ्ट से बाहर निकाला। इस दौरान पीड़ित लोगों और बचाव दल ने राहत की सांस ली।

एक अधिकारी ने कहा कि दिल्ली में एक रेस्तरां-सह-बार की लिफ्ट में फंसे दस लोगों को तीन घंटे के ऑपरेशन के बाद सोमवार को बचाया गया।

डीएफएस के प्रमुख अतुल गर्ग ने बताया कि पूसा रोड, ओल्ड राजेंद्र नगर में इल्यूम द सोइर बार में हुई घटना के संबंध में सोमवार तड़के 2:57 बजे एक कॉल मिली। उन्होंने कहा कि लिफ्ट में कुछ लोग फंस गए थे और तीन दमकल गाड़ियों को टीमों के साथ मौके पर भेजा गया।

लिफ्ट से कुल 10 लोगों को बचाया गया और ऑपरेशन को पूरा करने में लगभग तीन घंटे लगे। लिफ्ट की छत को काट दिया गया और लोगों को सुरक्षित बचाया गया। ऑपरेशन सुबह 6.30 बजे समाप्त हुआ और घटना में कोई घायल नहीं हुआ।

डीएफएस प्रमुख ने कहा कि घटना के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। उन्होंने कहा कि अब तक यह एक तकनीकी खामी लग रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें