Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi News: नहर में नहाने के दौरान डूबा 10वीं का छात्र, चार दिनों बाद भी कोई सुराग नहीं

दिल्ली के मुनक नहर में अपने दोस्तों के साथ नहाने गए दसवीं का एक छात्र डूब गया। चार दिन बाद भी अभी तक उसका को सुराग नहीं लग पाया। पीड़ित परिवार ने आरोप लगाते हुए कहा कि तीन दिनों से एक ही वोट से तलाश की जा रही है। जिसके बाद सर्च ऑपरेशन का काम अब NDRF टीम को दे दिया गया है।

By shamse alam Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Tue, 01 Oct 2024 04:18 PM (IST)
Hero Image
Delhi Crime: सोमवार से एनडीआरएफ की टीम ने चलाया सर्च आपरेशन। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। मुनक नहर (Munak Canal) में अपने दोस्तों के साथ नहाने गए दसवीं के एक छात्र का चौथे दिन भी कुछ पता नहीं चल सका है। बीते 27 सितंबर को छात्र नहाने के दौरान नहर में डूब गया था। पीड़ित परिवार का कहना है कि तीन दिनों से एक ही वोट से नहर में छात्र की तलाश की जा रही थी।

छात्र का पता न चलने पर सोमवार को पीड़ित परिवार व आरडब्ल्यूए पदाधिकारी बाहरी-उत्तरी जिला पुलिस अधिकारी से मिले, जिसके बाद अब सर्च ऑपरेशन का कमान एनडीआरएफ को मिला है।

एनडीआरएफ के 25 जवान ने शुरू किया तलाशी अभियान

एनडीआरएफ (NDRF Team) के 25 जवान सर्च ऑपरेशन शुरू किया। पीड़ति परिवार का कहना है कि अगर पहले ही इस काम को किया जाता, तो शायद उनके बच्चे का पता चल जाता।

जानकारी के मुताबिक 16 वर्षीय आयुष अपने पिता दिनेश कुमार जयसवाल, माता मंजू, व दो छोटी बहनों के साथ राजीव नगर एक्टेंशन में रहता है। आयुष के चाचा बालक राम ने बताया कि आयुष दसवीं कक्षा का छात्र है। जो परिवार का इकलौता बेटा है।

27 सितंबर को दोस्तों के साथ गया था नहाने

जो बीते 27 सितंबर को दोपहर दो बजे चार अन्य दोस्तों के साथ घर से नहर में नहाने के लिए निकला था। खेड़ा स्थित नहर में अपने एक दोस्त के साथ नहाने उतरा, जबकि तीन अन्य दोस्त नहर किनारे खड़े थे। तभी आयुष व उसका दोस्त डूबने लगा।

नहर किनारे खड़े लड़कों ने आयुष के दोस्त को तो किसी तहर नहर से बाहर निकाल लिया। लेकिन आयुष नहीं निकल सका। पीड़ित परिवार का कहना है कि आयुष का तो सोमवार देर शाम तक कुछ पता नहीं चल सका है। लेकिन सर्च ऑपरेशन के दौरान एक अन्य व्यक्ति का शव मिला है।

इस हादसे के बाद से परिवार में लोग सदमे में है। बीते चार दिनों से रोजाना सुबह से लेकर रात तक नहर किनारे इस उम्मीद के साथ समय बीता रहे हैं कि शायद आयुष का कुछ पता चला जाए।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें