Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली के मदरसा में 11 साल के बच्चे के साथ मौलाना ने किया कुकर्म, कबूलनामे में किया हैरान कर देने वाला खुलासा

दिल्ली के करावल नगर स्थित मदरसा में 11 साल के बच्चे के साथ कुकर्म का हैरतअंगेज मामला सामने आया है। मूलरूप से हरियाणा के गुरुग्राम के रहने वाले मासमू की मां ने मस्जिद के मौलाना के ऊपर बेटे के यौन शोषण का आरोप लगाया है।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyUpdated: Fri, 14 Oct 2022 03:46 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली के मदरसा में 11 साल के बच्चे के साथ मौलाना ने किया कुकर्म

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली के करावल नगर स्थित मदरसा में 11 साल के बच्चे के साथ कुकर्म का हैरतअंगेज मामला सामने आया है। मूलरूप से हरियाणा के गुरुग्राम के रहने वाले मासमू की मां ने मस्जिद के मौलाना के ऊपर बेटे के यौन शोषण का आरोप लगाया जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित मौलाना का कबूलनामे सुनकर पुलिस वाले भी दंग रह गए।

मदरसा में मानवता शर्मसार

जानकारी के मुताबिक, गुरुग्राम की रहने वाली पीड़िता की मां ने दिल्ली के करावल नगर में 11 साल के बेटे के साथ मौलाना द्वारा यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया है। बृहस्पतिवार को पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि करावल नगर के शिव विहार स्थित मदीना मस्जिद के मौलाना मोहम्मद जावेद ने उनके बेटे के साथ मदरसा में घिनौना काम किया। 

चार साल से मदरसा में रहता है मासूम

महिला ने बताया कि उनका बेटा पिछले चार साल से मदीना मस्जिद में रहकर पढ़ाई कर रहा है। 7 अक्टूबर को वह छुट्टियों में घर आया। जब वह उसे वापस छोड़ने गई, तो मासूम वहां रहना नहीं चाहता था। मां ने बच्चे से परेशानी जानने की कोशिश की, लेकिन बच्चे ने कुछ नहीं बताया। इसके बाद मां ने बेटे की काउंसलिंग कराई जिसके बाद वह मदरसा में रहने को राजी हो गया।

कई बार बच्चे के साथ की हैवानियत

पीड़ित की मां ने बताया कि 11 अक्टूबर को उनका बेटा मदरसे से फिसलकर गया और वह उसे घर ले आईं। फिर बच्चे ने मां को आपबीती सुनाई। 11 साल के मासूम ने बताया कि मौलाना मोहम्मद जावेद उसके साथ कई दिनों से गलत काम कर रहा है।

मदरसे के कमरे में किया गलत काम

पीड़ित ने बताया कि वह मस्जिद के आवास में 15-21 छात्रों के साथ तीसरी मंजिल पर रहता था। मौलाना मोहम्मद जावेद 21 मार्च से बच्चों को पढ़ा रहा है। मदरसे के एक कमरे में वह भी रहता था। बच्चे ने बताया कि अगस्त में स्वतंत्रता दिवस की तैयारी चल रही थी। 14 अगस्त को मौलाना मो जावेद ने उसे अपने कमरे में बुलाया और अभद्र व्यवहार किया। किसी को बताने पर मौलाना ने बच्चे को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। इसके बाद मौलाना ने कई बार कुकर्म किया।

मौलाना ने कबूला जुर्म

पीड़ित बच्चे की मां की शिकायत पर दिल्ली के करवाल नगर में 13 अक्टूबर को आरोपित के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर मौलाना को गिरफ्तार किया गया। मौलाना ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। अपने कबूलनामे में आरोपित ने बताया कि वह शादीशुदा है और अपने परिवार के साथ मस्जिद परिसर में ही उपलब्ध कराए गए आवास में रहता था। 11 वर्ष के बच्चे के प्रति वह आकर्षित हो गया था, इसलिए उसने इस वारदात को अंजाम दिया। आरोपित मौलाना उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का रहने वाला है।

Delhi Crime: केंद्रीय विद्यालय के टायलेट में 11 साल की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, सीनियर छात्रों पर लगा आरोप

दिल्ली में हैवानियत: करोल बाग में तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपित 13 साल का नाबालिग

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें