Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

किसान आंदोलन के चलते 12 वीं की परीक्षा स्थगित होने का नोटिस वायरल, CBSE ने बताई सच्चाई

सीबीएसई की 12 वीं की परीक्षा के स्थगित होने के दावे के साथ एक नोटिस वायरल हो रहा है। जिसमें लिखा है कि किसानों के दिल्ली कूच को देखते हुए बोर्ड परीक्षाओं के आयोजन में समस्या हो रही है। विद्यार्थी परीक्षा केंद्रों तक पहुंच नहीं पा रहे हैं। ऐसे में सरकार के दिशानिर्देशों के तहत 12वीं की बोर्ड परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं। इस दावे पर

By Jagran News Edited By: Shyamji Tiwari Updated: Fri, 16 Feb 2024 10:58 PM (IST)
Hero Image
किसान आंदोलन के चलते 12 वीं की परीक्षा स्थगित होने का नोटिस वायरल

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) की 12वीं की परीक्षाओं के स्थगित होने का नोटिस वायरल हो रहा है। इसे देखते हुए बोर्ड ने ऐसी खबरों को फर्जी और भ्रामक बताया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे नोटिस में लिखा है कि किसानों के दिल्ली कूच को देखते हुए बोर्ड परीक्षाओं के आयोजन में समस्या हो रही है। विद्यार्थी परीक्षा केंद्रों तक पहुंच नहीं पा रहे हैं। ऐसे में सरकार के दिशानिर्देशों के तहत 12वीं की बोर्ड परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं और नई तारीखों की घोषणा जल्द की जाएगी।

सीबीएसई ने इस नोटिस का संज्ञान लेकर स्पष्ट किया कि इस तरह का कोई निर्णय नहीं लिया गया है। अधिकारियों ने कहा कि विद्यार्थी किसी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें। किसी भी आधिकारिक जानकारी के लिए बोर्ड की वेबसाइट को जरूर चेक करें।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें