Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली के पार्क में नाबालिग की चाकू घोंपकर हत्या, झगड़े के बाद दिया घटना को अंजाम; पकड़े गए तीनों आरोपी किशोर

पश्चिमी दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके के एक पार्क में तीन लड़कों ने कथित तौर पर 15 वर्षीय एक नाबालिग की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात करीब 9 बजे इंद्रपुरी थाने में हरित पार्क में एक लड़के को चाकू मारने की सूचना मिली। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित र दिया।

By Agency Edited By: Sonu SumanUpdated: Thu, 29 Feb 2024 03:16 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली के पार्क में नाबालिग की चाकू घोंपकर हत्या।

आईएएनएस, नई दिल्ली। पश्चिमी दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके के एक पार्क में तीन लड़कों ने कथित तौर पर 15 वर्षीय एक नाबालिग की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात करीब 9 बजे इंद्रपुरी थाने में हरित पार्क में एक लड़के को चाकू मारने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। 

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो इंद्रपुरी निवासी इस किशोर को घायल पाया। उसे तत्काल नारायणा के कपूर मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

तीनों का पीड़ित के साथ हुआ था झगड़ा

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) विचित्र वीर ने कहा कि पूछताछ के दौरान यह पाया गया कि तीन लड़कों (सभी किशोर) का पीड़ित और उसके दोस्त के साथ पार्क में झगड़ा हुआ था। उन्होंने पीड़ित पर चाकुओं से हमला किया। पीड़ित की छाती और पेट पर चोटें आईं हैं। तीनों किशोर को हिरासत में ले लिया गया है और अपराध में इस्तेमाल हथियार भी बरामद किए गए हैं। 

ये भी पढ़ें- 'अदालत यह नहीं तय कर सकती कि कौन सा हाईकोर्ट कहां होगा', दिल्ली हाईकोर्ट की टिप्पणी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें