Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली में तीन साल की मासूम के साथ दरिंदगी, शख्स ने पहले किया अगवा फिर झाड़ी में ले जाकर बनाया हवस का शिकार

दिल्ली में एक तीन साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। बाहरी दिल्ली के बेगमपुर इलाके में आरोपी ने बच्ची को घर के बाहर चारपाई पर सोते समय अगवा किया और झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने कुछ ही घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच कर रही है।

By shamse alam Edited By: Sonu Suman Updated: Thu, 12 Sep 2024 08:10 PM (IST)
Hero Image
राजधानी दिल्ली में तीन साल की मासूम के साथ दुष्कर्म।

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। घर के बाहर चारपाई पर सो रही तीन वर्षीय बच्ची को अगवा कर झाड़ियों में ले जाकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़ित परिवार की शिकायत पर बेगमपुर थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ बीएनएस की धारा 5 (2) और 6 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर, आरोपित को वारदात के कुछ ही घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आगे की जांच कर रही है।

रोहिणी जिला पुलिस उपायुक्त गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने बताया कि बीते सोमवार को तीन वर्षीय एक बच्ची के साथ दुष्कर्म के संबंध में बेगमपुर थाना पुलिस को जानकारी मिली। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई, जहां पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी अपने घर के सामने ही गली में चारपाई पर सो रही थी। कुछ देर बाद उन्होंने देखा कि उनकी बेटी चारपाई से गायब है।

आरोपी बच्ची को छोड़कर मौके से हुआ फरार

उन्होंने अपनी बेटी की तलाश की, सगे-संबंधियों से भी पूछताछ की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। आसपास की झाड़ियों में देखा तो एक वर्षीय 25 युवक उनकी बेटी के साथ झाड़ी में मौजूद था। तभी वह मौके से फरार हो गया। पीड़िता की मां के बयान पर थाना बेगमपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। बच्ची का रोहिणी स्थित अंबेडकर अस्पताल में मेडिकल परीक्षण भी कराया गया।

पुलिस ने कुछ ही घंटे में आरोपी को दबोचा

पुलिस अधिकारी का कहना है कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से आरोपित की जानकारी जुटाई गई। उसके भागने के दिशा में अन्य सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। आरोपित की शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने उसके संभाति ठिकानों पर छापेमारी की। गुप्त सूचना के आधार पर आरोपित को पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस अधिकारी का कहना है कि इस मामले में आगे की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः भाभी से थे अवैध संबंध, झगड़ा हुआ तो देवर ने खेला खूनी खेल; पुलिस के पास आया फोन और...

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर