Move to Jagran APP

Delhi Crime News: जुआ खेलने के दौरान फावड़ा मारकर युवक की हत्या, 5 आरोपित गिरफ्तार

Delhi Crime News पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान पर हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर पांचों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों की पहचान राकेश राहुल श्याम मुकेश और महेश के रूप में की गई है।

By JP YadavEdited By: Updated: Thu, 05 Nov 2020 08:58 AM (IST)
Hero Image
दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में 5 आरोपित।
नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। Delhi Crime News:  दक्षिण दिल्ली के लाजपत नगर इलाके में जुआ खेलने के दौरान 5 युवकों ने फावड़े से हमला कर साथी युवक को मौत के घाट उतार दिया। झगड़े के दौरान आरोपितों ने आकिब पर फावड़े से कई वार किए, जिसमें से कई सिर पर किए गए थे। इस कारण उसका सिर बूरी तरह से फट गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची लाजपत नगर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान पर हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर पांचों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों की पहचान राकेश, राहुल, श्याम, मुकेश और महेश के रूप में की गई है।

पुलिस उपायुक्त आरपी मीणा ने बताया कि मृतक आकिब अपने परिवार के साथ नेहरू नगर स्थित जेजे कैम्प में रहता था। आकिब लाजपत नगर थाने का घोषित अपराधी है और उस पर एक दर्जन से ज्यादा संगीन धाराओं में केस दर्ज हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मंगलवार शाम करीब 6.30 बजे एक व्यक्ति से पुलिस को सूचना दी कि लाजपत नगर मार्केट के पास सड़क पर एक युवक गंभीर अवस्था में घायल पड़ा हुआ है। लाजपत नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उसे नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह घर से अपने दोस्तों से मिलने की बात कहकर निकला था। पुलिस ने घटना स्थल पर लगी सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि सभी साथी पार्क के पास ताश का खेल खेल रहे थे। इस दौरान आकिब ने सभी को अपनी शराब के लिए सौ-सौ रुपये देने को कहा और इनकार करने पर झगड़ा करने लगा। झगड़े के दौरान आकिब ने पार्क में पड़े फावड़े को उठाकर हमला कर दिया। इसके बाद पांचों युवकों ने आकिब पर काबू पाकर उस पर फावड़े से हमला किया और फरार होगए। सभी आरोपित शादी पार्टियों मे ढोल बजाने का काम करतेहैं। समाप्त, गौरव

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।