Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली हुई शर्मसार: बच्ची को अगवा कर झाड़ियों में ले गया दरिंदा, फिर किया गंदा काम; बेटी को देख कांपा मां का कलेजा

Delhi Crime News दिल्ली एक बार फिर से शर्मसार हो गई है। बेगमपुर थाना क्षेत्र में एक बच्ची को घर से बाहर से अगवा कर लिया गया। इसके बाद बच्ची को झाड़ियों में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। वहीं बच्ची की हालत देखकर मां का भी कलेजा कांप उठा। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Wed, 11 Sep 2024 06:17 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली में मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला प्रकाश में आया। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। राजधानी दिल्ली में तीन वर्षीय बच्ची को अगवा कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपित युवक ने घर के बाहर चारपाई पर सो रही बच्ची को अगवा किया और झाड़ियों में ले गया। इसके बाद बच्ची के साथ दरिंदगी की।

वहीं, पीड़ित परिवार की शिकायत पर बेगमपुर थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ बीएनएस की धारा 5 (2) और 6 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर, आरोपित को वारदात के कुछ ही घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आगे की जांच कर रही है।

पुलिस को सोमवार को मिली थी जानकारी

रोहिणी जिला पुलिस उपायुक्त गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने बताया कि बीते सोमवार को तीन वर्षीय एक बच्ची के साथ दुष्कर्म के संबंध में बेगमपुर थाना पुलिस को जानकारी मिली।

सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई, जहां पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी अपने घर के सामने ही गली में चारपाई पर सो रही थी। कुछ देर बाद उन्होंने देखा कि उनकी बेटी चारपाई से गायब है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

उन्होंने अपनी बेटी की तलाश की, सगे-संबंधियों से भी पूछताछ की। लेकिन कुछ पता नहीं चला। आसपास की झाड़ियों में देखा तो एक वर्षीय 25 युवक उनकी बेटी के साथ झाड़ी में मौजूद था। तभी वह मौके से फरार हो गया। पीड़िता की मां के बयान पर थाना बेगमपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। बच्ची का रोहिणी स्थित आंबेडकर अस्पताल में मेडिकल परीक्षण भी कराया गया।

यह भी पढ़ें- Delhi Crime: ग्राहक बनकर पहुंचा पुलिसकर्मी, एक इशारे पर देह व्यापार रैकेट का भंडाफोड़; तीन महिलाएं गिरफ्तार

इस घटना के संबंध में पुलिस अधिकारी का कहना है कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से आरोपित की जानकारी जुटाई गई। उसके भागने के दिशा में अन्य सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। आरोपित की शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की। गुप्त सूचना के आधार पर आरोपित को पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस अधिकारी का कहना है कि इस मामले में आगे की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- हवाबाजी पड़ी भारी: Instagram पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए पिस्टल के साथ शेयर की फोटो, गिरफ्तार