Move to Jagran APP

दिल्‍ली में फिर हुआ बड़ा हादसा, करोलबाग में गिरी चार मंजिला बिल्‍डिंग, मची अफरातफरी

दिल्‍ली में फिर एक बड़ी घटना हो गई है। करोलबाग के पदमा सिंह रोड में एक चार मंजिला बिल्‍डिंग गिर गई है। इसके गिरते ही वहां अफरातफरी मच गई।

By Prateek KumarEdited By: Updated: Wed, 27 Feb 2019 11:09 AM (IST)
Hero Image
दिल्‍ली में फिर हुआ बड़ा हादसा, करोलबाग में गिरी चार मंजिला बिल्‍डिंग, मची अफरातफरी

नई दिल्‍ली, जेएनएन। दिल्‍ली में फिर एक बड़ी घटना हो गई है। करोलबाग के पदमा सिंह रोड में एक चार मंजिला बिल्‍डिंग गिर गई है।

इसके गिरते ही वहां अफरातफरी मच गई। हालांकि इस घटना में अभी किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। मौके पर राहत बचाव कार्य जारी है।

इस हादसे में मलबे के अंदर लोगो के दबे होने की आशंका व्‍यक्‍त की जा रही है। राहत बचाव के काम में लोगों की जोर शोर से मदद कर रहे हैं। मौके पर पांच दमकल की गाड़ियां मौजूद हैं। करोल बाग में बिल्डिंग गिरने में अभी किसी के मरने या हताहत होने की सूचना नहीं है। इस मकान के बारे में बताया जा रहा है कि यह काफी पुरानी थी।

इससे पहले भी करोलबाग इलाके में ही तीन दिन पहले 23 फरवरी को शनिवार देर शाम एक इमारत का हिस्सा अचानक भरभरा कर गिर गया था। बताया जा रहा है कि इमारत काफी पुरानी थी और जर्जर भी थी। जिस वक्त इमारत गिरी, अधिकांश लोग अपने-अपने घरों में ही थे। इमारत का हिस्सा गिरते ही आसपास रह रहे लोगों में भी हड़कंप मच गया था। इमारत का हिस्सा गिरते ही इसकी सूचना पर दिल्ली पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई हैं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।