Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली मेट्रो में युवती ने 'स्त्री-2' के गाने पर लगाए ठुमके, वीडियो हो रहा वायरल

दिल्ली मेट्रो में एक लड़की का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। महिला फिल्म स्त्री 2 के गाने आज की रात... पर डांस करती दिख रही है। इस वीडियो को लेकर कई लोगों ने आपत्ति जताई है। इससे पहले भी मेट्रो में डांस के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। होली के दौरान मेट्रो के फर्श पर बैठकर अश्लील डांस करती लड़कियों का वीडियो वायरल हुआ था।

By Ranbijay Kumar Singh Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Tue, 01 Oct 2024 08:12 AM (IST)
Hero Image
मेट्रो में युवती के डांस का वीडिया वायरल। फोटो- वीडियो ग्रैब

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में अक्सर तरह-तरह के रील बनाने के मामले सामने आते हैं। इसी क्रम में अभी फिल्म स्त्री-2 के गाने ‘आज की रात...’ पर डांस करती एक युवती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में युवती महिला कोच में डांस करती दिख रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Saheli Rudra | Influencer (@_sahelirudra_)

इसको लेकर कई लोगों ने सोशल मीडिया पर आपत्ति जताई है। इससे पहले भी मेट्रो में डांस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। जिसमें कुछ आपत्तिजनक डांस के वीडियो भी शामिल रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

Delhi Metro Reels: दिल्ली मेट्रो में कब-कब चर्चा में आए रील्स बनाने के मामले, DMRC को देनी पड़ी चेतावनी

फर्श पर बैठकर अश्लील डांस हुआ था वायरल

उल्लेखनीय है कि इस वर्ष भी होली के दौरान मेट्रो ट्रेन के फर्श पर बैठकर अश्लील डांस करती दो युवतियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

यह मामला सामने आने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों युवतियों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद भी मेट्रो में डांस करते हुए रील बनाने के मामले रुक नहीं रहे हैं। अब यह एक ट्रेंड बन चुका है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें