Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

60 लड़कों का तोड़ चुकी दिल, ऐसे फंसाती है हुस्न के जाल में; हर किसी का घूम जाएगा दिमाग

दिल्ली से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। जहां पर पुलिस को कॉल कर एक युवक जानकारी देता है कि एक लड़की अभी तक 60 लड़कों का दिल तोड़ चुकी है। जिसके बाद पहले तो पुलिस हैरान होती है। बाद में शिकायतकर्ता लड़के से सबूत मांगती है। लड़का कोई सबूत तो नहीं दे पाता है लेकिन अब यह इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

By shamse alam Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Thu, 19 Sep 2024 03:40 PM (IST)
Hero Image
Delhi News: एक युवती 60 युवकों का तोड़ चुकी है दिल-प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। एक युवती अब तक 60 युवकों का दिल तोड़ चुकी है। मेरे पास इसके सबूत मौजूद हैं। एक युवक ने पीसीआर काल कर पुलिस को यह जानकारी दी।

इंटरनेट मीडिया पर हो रहा वायरल

युवक के इस काल ने भलस्वा डेरी पुलिस को हैरानी में डाल दिया है। पुलिस की ओर जनरल डायरी में दर्ज युवक की यह जानकारी इंटरनेट मीडिया पर तेजी से प्रसारित हो रहा है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीसीआर कॉल सोमवार शाम की है। काल करने वाला युवक अपने परिवार के साथ भलस्वा डेरी क्षेत्र में रहता है। पुलिस (Delhi Police) से मिलने पर युवक ने बताया कि एक युवती कई लड़कों का दिल तोड़ चुकी है। लेकिन पुलिस के सामने उसने कोई ठोस सबूत नहीं पेश किया।

पुलिस को नहीं दे पाया कोई सबूत

हालांकि पुलिस ने उसे इस मामले में सबूत पेश करने के लिए कहा। लेकिन युवक अभी तक कोई सबूत पुलिस के समक्ष नहीं ला पाया है। वहीं, जनरल डायरी में दर्ज इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने के बाद लोग जमकर इस पर कमेंट्स कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: केजरीवाल के बाद अब सत्येंद्र जैन को मिलेगी बेल? मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कोर्ट ने ED से मांगा जवाब


यह भी पढ़ें: Delhi Accident: दिल्ली में दिखा रफ्तार का कहर, फुटपाथ पर सो रहे दो लोगों को कार ने कुचला

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर