Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Dog Attack: गली में खेल रही बच्ची को विदेशी नस्ल के कुत्ते ने नोंच कर किया लहूलुहान, इलाके में डर का माहौल

बाहरी दिल्ली के थाना शाहबाद डेरी क्षेत्र में गली में खेल रही सात साल की बच्ची पर एक पालतू कुत्ते ने हमला कर दिया। इससे बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। स्वजन बच्ची को आनन-फानन में अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टर ने इलाज के बाद बच्ची को छुट्टी दे दिया। बच्ची के पिता की शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By shamse alam Edited By: Sonu SumanUpdated: Wed, 17 Jan 2024 12:12 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली मे गली में खेल रही बच्ची को विदेशी नस्ल के कुत्ते ने नोंच कर किया लहूलुहान।

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। थाना शाहबाद डेरी क्षेत्र में गली में खेल रही सात साल की बच्ची पर एक पालतू कुत्ते ने हमला कर दिया। इससे बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। स्वजन बच्ची को आनन-फानन में अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टर ने इलाज के बाद बच्ची को छुट्टी दे दिया। बच्ची के पिता की शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक श्रीकांत भगत परिवार के साथ रोहिणी सेक्टर 25 में रहते हैं। नौ दिसंबर को श्रीकांत की सात वर्षीय बेटी अन्य बच्चों के साथ घर के बाहर गली में खेल रही थी। तभी पड़ोसी के पालतू कुत्ते ने बच्ची पर हमला कर कर दिया। बताया जा रहा है कि कुत्ता अमेरिकन बुली नस्ल का है। इस दौरान कुत्ते ने बच्ची को कई जगहों पर काट लिया। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने कुत्ते को भगाया। फिर बच्ची को रोहिणी स्थित अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया।

ये भी पढ़ें- दिल्ली के इन इलाकों में 18 और 19 जनवरी को बाधित रहेगी पानी की आपूर्ति, जल बोर्ड ने दी यह सलाह

गली के लोगों में डर का माहौल

फिलहाल बच्ची को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है। पुलिस ने कुत्ता के मालिक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर नगर निगम से कुत्ते के लाइसेंस के बारे में जानकारी मांगी है। इस हादसे के बाद से ही गली में रहने वाले लोगों में डर का माहौल बना हुआ है।

ये भी पढ़ें- Delhi Crime: बुराड़ी में लिव-इन पार्टनर की बेटी से दुष्कर्म करता था प्रेमी, छह महीने से हो रही थी हवस का शिकार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें