Move to Jagran APP

जन्म दिन मनाने के दौरान हुड़दंग करने से रोका तो कांस्टेबल पर चढ़ा दी कार

दक्षिण दिल्ली के सरिता विहार इलाके में जन्मदिन का जश्न मनाने से रोकने पर मंगलवार रात को बीएमडब्ल्यू कार से कांस्टेबल को टक्कर मार दी। इससे जितेंद्र नाम के कांस्टेबल का पैर टूट गया। वहीं आरोपित फरार होने में कामयाब रहा।

By JP YadavEdited By: Updated: Wed, 04 Nov 2020 11:02 AM (IST)
Hero Image
हादसे में घायल दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल की फाइल फोटो।
नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। राजधानी दिल्ली में एक अजब मामला सामने आया है। दक्षिण दिल्ली के सरिता विहार इलाके में जन्मदिन मनाने के दौरान हुड़दंग करने से रोका तो आरोपित ने बीएमडब्ल्यू कार से दिल्ली पुलिस कांस्टेबल को टक्कर मार दी। इसके बाद जहां आरोपित फरार हो गया, वहीं कांस्टेबल का अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसका एक पैर टूट गया है। 

जागरण संवाददाता से मिला जानकारी के मुताबिक, दक्षिण दिल्ली के सरिता विहार इलाके में जन्मदिन का जश्न मनाने से रोकने पर मंगलवार रात को बीएमडब्ल्यू कार से कांस्टेबल को टक्कर मार दी। इससे जितेंद्र नाम के कांस्टेबल का पैर टूट गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, रात्रिकालीन ड्यूटी के दौरान कांस्टेबल जितेंद्र बाइक पर गश्त कर रहा था। इस बीच कांस्टेबल जितेंद्र ने देखा कि कुछ लोग जन्मदिन के नाम पर हुड़दंग कर रहे हैं। इस परप कांस्टेबल ने मना किया तो आरोपियों ने थोड़ी देर बाद वापस आकर बीएमडब्ल्यू कार से टक्कर मार दी। वहीं, सूचना पर पहुंचा पुलिस ने कार जब्त कर ली, लेकिन आरोपित फरार होने में कामयाब हो गया।

आनंदमयी मार्ग पर कार से टकराया अनियंत्रित ट्रेलर, दो घायल

वहीं, एक अन्य मामले में ओखला औद्योगिक थाना क्षेत्र के आनंदमयी मार्ग पर सोमवार रात एक सड़क दुर्घटना में कार सवार दो भाई घायल हो गए। सोमवार रात एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रेलर ने कार को साइड से टक्कर मार दी। घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है, जबकि कार सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिनका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। घायलों की पहचान ग्रीन फील्ड फरीदाबाद के रहने वाले मुकेश झा और रोहित झा के रूप में हुई है।

सोमवार देर रात मुकेश झा भाई रोहित झा के साथ हुंडई क्रेटा कार से ओखला स्थित कार्यालय से फरीदाबाद घर जा रहे थे। इस दौरान कालकाजी की तरफ से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रेलर ने उन्हें दाएं तरफ से टक्कर मार दी। टक्कर मारकर ट्रेलर कार को पचास मीटर दूरी तक घसीटता ले गया और एक दीवार में टकरा गया। दुर्घटना के समय दोनों युवक कार में सवार थे। गाड़ियां टकराने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और युवकों को गाड़ी से बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।