Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Fire News: सोनिया विहार स्थित वजीराबाद पुलिस प्रशिक्षण केंद्र में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची

राजधानी दिल्ली में इन दिनों आग लगने की घटनाएं लगातार देखी जा रही है। अब उत्तरी दिल्ली के सोनिया विहार स्थित वजीराबाद पुलिस प्रशिक्षण केंद्र में गुरुवार को भीषण आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की कई गाड़ियां भेजी गई। सभी गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी हुई है। घटना के संबंध में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Thu, 30 May 2024 05:17 PM (IST)
Hero Image
सोनिया विहार स्थित वजीराबाद पुलिस प्रशिक्षण केंद्र में लगी भीषण आग।

एएनआई, नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में इन दिनों आग लगने की घटनाएं लगातार देखी जा रही है। अब उत्तरी दिल्ली के सोनिया विहार स्थित वजीराबाद पुलिस प्रशिक्षण केंद्र में गुरुवार को भीषण आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की कई गाड़ियां भेजी गई। सभी गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी हुई है। घटना के संबंध में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि गुरुवार दोपहर वजीराबाद पुलिस प्रशिक्षण केंद्र के मालखाने में आग लग गई, लेकिन अब तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। मालखाना पुलिस स्टेशन का वह हिस्सा होता है, जहां पुलिस द्वारा जब्त की गई गाड़ियों को आवश्यकता पड़ने पर अदालत में पेश करने के लिए रखा जाता है।

घटना में कई हताहत नहीं

दिल्ली फायर सर्विस (डीएफएस) प्रमुख अतुल गर्ग ने कहा कि दोपहर 2:38 बजे गुरुवार को उत्तरी दिल्ली के वजीराबाद में पुलिस प्रशिक्षण केंद्र के मालखाने में आग लगने की सूचना मिली। उन्होंने कहा, "कुल 10 दमकल गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया है और आग बुझाने का काम जारी है। अब तक कोई हताहत नहीं हुआ है। डीएफएस के एक अन्य वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

— ANI_HindiNews (@AHindinews) May 30, 2024

ये भी पढ़ें- Water Crisis: शुक्रवार को दिल्ली में रहेगी जबर्दस्त गहमा-गहमी, AAP के खिलाफ BJP ने बनाया प्लान; लगाए ये आरोप