Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Car Fire: दिल्ली में चलती कार में लगी आग, बैग में रखे 2.5 लाख रुपये जले

दिल्ली के केशवपुरम थाना क्षेत्र में स्थित प्रेमबाड़ी पुल पर सोमवार शाम एक चलती हुई टाटा नेक्सन कार में आग लग गई। कार सवार कारोबारी ने कार से कूदकर अपनी जान बचाई लेकिन कार के अंदर रखे लाखों रुपये जलकर राख हो गए। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By shamse alam Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Tue, 24 Sep 2024 09:14 AM (IST)
Hero Image
प्रेमबाड़ी पुल पर चलती कार में लगी आग। फोटो सौ- सुधी पाठक

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। केशवपुरम थाना क्षेत्र स्थित प्रेमबाड़ी पुल पर सोमवार शाम चलती टाटा नेक्सन कार में आग लग गई। कार सवार कारोबारी ने कार से कूदकर अपनी जान बचाई। कार के अंदर बैग में रखे लाखों रुपये जल गए।

सूचना पर पहुंची दमकल की एक गाड़ी ने कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया। इस दौरान कार पूरी तरह से जल गई। आग के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है, पुलिस आग लगने के कारणों का पता लगा रही है।

रुपये लेकर इन्द्रलोक जा रहे थे कारोबारी

जानकारी के मुताबिक सोमवार शाम करीब छह बजे पुलिस को प्रेमबाड़ी पुल पर एक कार में आग लगने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही केशवपुरम थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। कार चला रहे उत्तम नगर निवासी कारोबारी अनिल ने पुलिस को बताया कि वह चांदनी चौक से करीब ढाई लाख रुपये लेकर इन्द्रलोक जा रहे थे।

अचानक कार से निकलने लगा धुआं

प्रेमबाड़ी पुल पर अचानक कार से धुआं निकलने लगा। जिसके बाद वह कार से बाहर कूद गए, लेकिन पैसों से भरा बैग कार में ही रह गया। पुलिस अधिकारी का कहना है कि इस मामले में पुलिस कई अन्य पहलुओं से जांच कर रही है। पीड़ित की ओर से दिए गए बयान को लेकर भी पुलिस जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें-

काम की खबर: ड्राइविंग करते वक्त कार में अचानक लग जाए आग तो क्या करना चाहिए? जान बचाने के लिए अपनाएं ये टिप्स

Delhi Car Fire: झंडेवालान इलाके में कार और बाइक की टक्कर के बाद लगी भीषण आग, चालक ने कूदकर बचाई जान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें