Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मकान मालिक के बेटे की गंदी करतूत, लड़की के बाथरूम में लगाया कैमरा; रिकॉर्ड किए अश्लील वीडियो

Delhi Crime दिल्ली के शकरपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर पुलिस अधिकारी भी हैरान रह गए। पुलिस की जांच में पता चला कि मकान मालिक के बेटे ने किराएदार छात्रा के बाथरूम में कैमरा लगाकर अश्लील वीडियो रिकॉर्ड किए हैं। उसने छात्रा का वाट्सएप भी हैक कर लिया था। आरोपी करण ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Tue, 24 Sep 2024 03:31 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली के शकरपुर में छात्रा के अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। फाइल फोटो

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Delhi Crime राजधानी दिल्ली में फिर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। इस मामले की सच्चाई जानकर पुलिस अधिकारी भी दंग रह गए। दिल्ली के शकरपुर में मकान मालिक का बेटे ने किराए पर रह रही छात्रा के कमरे व बाथरूम में कैमरे लगाए हुए थे। आरोपी करण ने छात्रा के अश्लील वीडियो रिकॉर्ड किए थे। उसने धोखे से छात्रा का व्हाट्सएप भी हैक कर लिया था।

छात्रा की शिकायत पर आरोपी गिरफ्तार

वहीं, पीड़ित छात्रा की शिकायत पर शकरपुर थाना पुलिस ने आरोपी करण के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में कबूल किया है कि उसने छात्रा के कमरे व बाथरूम में कैमरे लगाए हुए थे।

दिल्ली में सुरक्षित नहीं अकेले रह रही युवतियां

सरकारी नौकरी की तैयारी कर रही छात्रा शकरपुर, दिल्ली में अकेली रहती हैं। पीड़िता ने अपने व्हाट्सएप पर कुछ असामान्य गतिविधि देखी, लेकिन उसे तकनीकी जानकारी कम थी। इसके बाद उसने अपने परिचित को बताया तो पता कि उसका व्हाट्सएप अकाउंट किसी ने अपने लैपटॉप में लॉग इन कर रखा है। फिर उसने तुरंत अपना व्हाट्सएप लॉग आउट कर दिया।

इसके बाद छात्रा अधिक सतर्क और सजग हो गई और संदेह होने पर अपने अपार्टमेंट में छिपे हुए कैमरों और निगरानी उपकरणों की तलाशी लेने लगी। उसने अपने बाथरूम के बल्ब होल्डर में एक कैमरा लगा हुआ पाया और पीसीआर कॉल करके पुलिस को सूचित किया।

बल्ब के होल्डर में लगा मिला कैमरा

वहीं, थाना शकरपुर से आईओ/एसआई राकेश तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और गहन जांच की, जिसमें उसके बेडरूम के बल्ब होल्डर में एक और कैमरा लगा हुआ मिला। छात्रा ने बताया कि वह अक्सर अपने घर की चाबियां मकान मालिक के बेटे करण को सौंपती थी, जो उसी इमारत की एक अलग मंजिल पर रहता है, जिस पर वह पूरा विश्वास करके चाबियां सौंपती थी।

आरोपी ने बाजार से खरीदे थे तीन कैमरे

उधर, पूछताछ के दौरान करण ने स्वीकार किया कि तीन महीने पहले, जब छात्रा उत्तर प्रदेश में अपने गृहनगर के लिए रवाना हुई थी, तो उसने अपने घर की चाबियां उसे सौंप दी थीं। इस मौके का फायदा उठाते हुए, करण ने इलेक्ट्रॉनिक्स बाजारों में आम तौर पर उपलब्ध तीन जासूसी कैमरे खरीदे और एक बेडरूम में और एक बाथरूम में लगाया।

आरोपी ने बताया कि इन कैमरों को ऑनलाइन संचालित नहीं किया जा सकता था और वीडियो स्टोर करने के लिए मेमोरी कार्ड का उपयोग किया जाता था, इसलिए उसने पंखे की मरम्मत की आवश्यकता के बहाने लगातार छात्रा से चाबियां मांगी ताकि वह मेमोरी कार्ड से रिकॉर्ड किए गए वीडियो को अपने लैपटॉप में ले सके।

यह भी पढ़ें- Firozabad News: शादी के बाद युवती का अश्लील वीडियो किया वायरल, दो बच्चों का पिता है आरोपित

पुलिस ने करण के कब्जे से एक जासूसी कैमरा बरामद, रिकॉर्ड किए गए वीडियो और वीडियो को स्टोर करने के लिए इस्तेमाल किए गए दो लैपटॉप बरामद किए। पुलिस ने गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल आरोपी करण को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Aligarh News: पत्नी की अश्लील वीडियो बनाकर बेचता था पति, नौ लोगों पर मुकदमा दर्ज

आईपीएस (पुलिस उप आयुक्त) अपूर्व गुप्ता ने बताया कि आरोपी करण (30 वर्ष) शकरपुर, दिल्ली का रहने वाला है। वह स्नातक तक पढ़ा हुआ है। आरोपी करण पिछले 7 सालों से प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था, लेकिन सफल नहीं हो सका। वह शारीरिक रूप से विकलांग है।