Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi News: तीन गाड़ियों में अचानक लगी आग, फायर बिग्रेड ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

Delhi Three Vehicles Fire दिल्ली के जहांगीरपुरी के पास के ब्लॉक स्कूल के सामने बुधवार को अचानक तीन गाड़ियां धूं-धूं होकर आग में जल गई। बाद में पुलिस और फायर टीम को सूचना दी गई। कड़ी मेहनत के बाद 30 मिनट के भीतर आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक गाड़ियां स्वाहा हो चुकी थी। आग क्यों लगी इसका अभी तक पता नहीं चल सका।

By shamse alam Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Thu, 03 Oct 2024 09:41 AM (IST)
Hero Image
Delhi Fire: तीन अलग-अलग गाड़ियां आग की शिकार। फोटो जागरण

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। जहांगीरपुरी स्थित के ब्लॉक स्कूल के सामने बुधवार की सुबह अचानक तीन गाड़ियों में आग लग गई। देखते ही देखते इन तीनों गाड़ियों में आग पूरी तरह से फैल गई। इसकी सूचना तुरंत दमकल विभाग व दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को दी गई।

दमकल विभाग ने दी ये जानकारी

मौके पर पहुंची दो दमकल की गाड़ियों ने आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। दमकल विभाग के मुताबिक सुबह 1:15 बजे उन्हें जहांगीरपुरी स्थित के ब्लॉक में इको वैन, बैगनआर और एक ऑटो में आग लनगे की जानकारी मिली।

आग के कारणों का नहीं चला पता

सूचना पर पहुंचे दमकलकर्मियों में आधे घंटे के बाद आग पर काबू पा लिया। पुलिस अधिकारी का कहना है कि इस आग में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है। आग के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है।

शुरुआती जांच में पता चला कि यहां खड़ी गाड़ियों में एक के बाद एक तीन गाड़ियों में आग लग गई। आग से तीनों गाड़ी पूरी तरह से जल गई। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से भी इस मामले की जानकारी जुटा रही है।

यह भी पढ़ें: क्या है दिल्ली में लागू धारा 163 जिसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे कालकाजी के पुजारी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें