Move to Jagran APP

Murder in Delhi: दिल्ली में दिल दहला देने वाली वारदात, बच्ची के साथ झाड़ियों में सामूहिक दुष्कर्म; फिर तड़पाकर मार डाला

राजधानी दिल्ली एक बार फिर शर्मसार हो गई है। दिल्ली में एक 10 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर दी गई। बच्ची की लाश घर से 100 दूरी पर पड़ी मिली। उधर वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Published: Fri, 28 Jun 2024 01:40 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2024 01:40 PM (IST)
दिल्ली में सामूहिक दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या की गई। (सांकेतिक तस्वीर)

शमसे आलम, बाहरी दिल्ली। नरेला थाना क्षेत्र में 10 वर्षीय बच्ची को गुरुवार की रात को बहला-फुसलाकर दो पड़ोसी अपने साथ ले गए। झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। फिर पत्थरों से कुचलकर उसकी हत्या कर दी।

बच्ची ने रात में स्वजन के साथ खाया था खाना

बच्ची के स्वजन ने बताया कि बच्ची ने उनके साथ रात में खाना खाया। फिर गली में टहलने चली गई। जिसके बाद वह गायब हो गई थी।

यह भी पढ़ें- दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल पर लगा यौन शोषण का आरोप, NHRC ने मामले में पुलिस कमिश्नर से मांगी रिपोर्ट

घर से 100 मीटर दूर मिली लाश

वहीं छानबीन करने के बाद देर रात बच्ची का शव घर से 100 मीटर की दूरी पर एक खाली प्लॉट में मिला। पुलिस ने अगवा कर हत्या का मामला दर्ज कर लिया।

युवक ने दोस्त के साथ मिलकर बच्ची के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

उधर, बच्ची के घर के आसपास के लोगों ने बताया कि बच्ची को पड़ोस में रहने वाले राहुल के साथ देखा गया था, पुलिस ने राहुल को गिरफ्तार कर लिया। उसने बताया कि बच्ची को अगवा करने के बाद उसने अपने दोस्त देवदत के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म कर बच्ची की हत्या की है।

यह भी पढ़ें- Delhi Crime News: महिला के साथ दरिंदगी, ब्लैकमेल कर बार-बार लूटता रहा आबरू; आपबीती सुन पुलिस अधिकारी हैरान

फैक्ट्री में काम करते हैं दोनों आरोपी

पुलिस ने दूसरे आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म और पॉक्सो धारा जोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी नरेला के अलग-अलग फैक्टरी में काम करते हैं, पुलिस आरोपित से पूछताछ कर जांच कर रही है। बच्ची पास के ही नगर निगम स्कूल में 5वीं कक्षा में पढ़ाई करती थी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.