Move to Jagran APP

शादी से पहले हुआ बच्चा, मोहब्बत से तलाक तक कैसे पहुंचा मामला? पूरी कहानी सुन चकराया पुलिस का दिमाग

Delhi Crime News राजधानी दिल्ली में एक बहुत ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। शादी से पहले ही युवती ने एक बच्चे को जन्म दिया है। बताया गया कि महिला को ऑफिस में ही एक युवक से दोस्ती हो गई। युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर अपने जाल में फंसा लिया और संबंध भी बना लिए। इसके बाद मामला तलाक तक पहुंच गया।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Mon, 14 Oct 2024 11:22 AM (IST)
Hero Image
दिल्ली में शादी से पहले महिला ने बच्चे को जन्म दिया। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली। Delhi Crime News राजधानी दिल्ली में एक हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है। अब यह मामला तलाश तक पहुंच गया है। जानिए आखिर प्यार, धोखा और फिर शादी के बाद कैसे इस मामले में नया मोड़ आ गया है। आगे विस्तार से पढ़िए पूरी खबर।

ऑफिस में काम करने वाले युवक से हुआ था प्यार

दक्षिणी दिल्ली के अंबेडकर नगर में रहने वाली महिला का करीब छह साल पहले ऑफिस में ही साथ काम करने वाले युवक के साथ प्रेम संबंध हो गया। महिला का आरोप है कि तब प्रेमी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाए।

महिला ने एक बच्चे को दिया जन्म

इसके बाद महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया। अब आरोपित उसके साथ नहीं रहता है और पीड़िता के मायके जाने पर उसके साथ मारपीट करता है। पुलिस ने आठ अक्टूबर को उसके पति और ससुराल वालों के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज किया है।

गर्भपात कराने के लिए दबाव बनाने लगा

पुलिस के अनुसार, पीड़ित महिला अभी दक्षिणपुरी इलाके में अपने परिवार के साथ किराए पर रहती है। महिला का आरोप है कि युवक ने शादी का वादा कर उसके साथ संबंध बनाए। वह गर्भवती हो गई तो गर्भपात कराने के लिए दबाव बनाने लगा, मगर तब तक काफी देर हो गई थी।

महिला ने मारपीट का भी आरोप लगाया

इसके बाद महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया। महिला का आरोप है कि इस दौरान वह मारपीट करता रहा। जब बच्चा तीन महीने का हो गया या तो महिला ऑफिस पहुंच गई और पुलिस को काल करने की धमकी दी। तब पिछले साल 14 अगस्त को गाजियाबाद कोर्ट में उसने महिला से शादी कर ली।

युवक ने महिला को तलाक का नोटिस भेजा

आरोप है कि शादी के अगले ही दिन ही वापस मायके भेज दिया। तब से युवक और उसका परिवार महिला को अपने साथ नहीं रखता है। ससुराल जाने पर मारपीट करते है। वो लोग बच्चे को भी अपने साथ रखते को तैयार नहीं है न ही दोनों का खर्च देते हैं। महिला अपने बच्चे के साथ ससुराल में रहना चाहती है। अब महिला के पति ने तलाक का नोटिस भी भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- पिता व भाई की जमानत के लिए नहीं थे रुपये, युवक ने शुरू कर दिया स्मैक तस्करी का धंधा; पुलिस ने भेजा जेल

बता दें कि फिलहाल पुलिस भी इस मामले में जांच कर रही है। पुलिस की जांच के बाद ही इस मामले को सुलझाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- Gwalior News: आलू का पराठा खि‍लाकर घरवालों को लड़की ने क‍िया बेहोश, फ‍िर क‍िया ऐसा काम... उड़ गए सबके होश

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें