Move to Jagran APP

Delhi Crime News: महिला के साथ दरिंदगी, ब्लैकमेल कर बार-बार लूटता रहा आबरू; आपबीती सुन पुलिस अधिकारी हैरान

Delhi Crime News राजधानी दिल्ली में एक महिला के साथ दरिंदगी का मामला प्रकाश में आया है। आरोपित ने महिला के अश्लील वीडियो और फोटो को इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया। आरोपित महिला को ब्लैकमेल करके बार-बार आबरू लूटता रहा। अब पीड़िता ने पुलिस को आपबीती सुनाते हुए मामले में कार्रवाई की मांग की है।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDIN Edited By: Kapil Kumar Published: Thu, 27 Jun 2024 04:18 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jun 2024 04:18 PM (IST)
दिल्ली में महिला के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। मंडावली इलाके में शादी का झांसा देकर एक महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

आरोप है कि इस दौरान आरोपित ने महिला के अश्लील वीडियो व फोटो ले लिए थे, उन्हें इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी देकर बाद में भी उसने कई बार महिला को अपना शिकार बनाया।

दुष्कर्म समेत कई धाराओं में प्राथमिकी दर्ज

बताया गया कि 37 वर्षीय पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म समेत कई धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की है। आरोपित की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

यह भी पढ़ें- NEET-UG Paper Leak: जंतर-मंतर पर छात्रों का अनिश्चिकालीन धरना जारी, इस मांग पर अड़े; कल हिरासत में लिए गए थे कई छात्र

पीड़िता का अपने पति से चल रहा है तलाक का केस 

पीड़िता अपने परिवार के साथ मंडावली थाना क्षेत्र में रहती है। उसका अपने पति से तलाक का केस चल रहा है। वह लक्ष्मी नगर में एक कपड़े के शोरूम में नौकरी करती थी, यहां उसकी मुलाकात शोरूम में काम करने वाले एक युवक से हुई। इस दौरान दोनों के बीच नजदीकी बढ़ गई।

यह भी पढ़ें- गिरोह का पर्दाफाश: खुले ठगी के बड़े राज, 10वीं पास शातिर ने उगला पूरा सच; मोबाइल पर लिंक भेजकर करते थे ठगी

कोल्ड ड्रिंक में पिलाया नशीला पदार्थ

पीड़िता का आरोप है कि आरोपित उसे अपने घर ले गया, वहां उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया। उसे पीते ही वह बेहोश हो गई और आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

इस बीच आरोपित ने उसके अश्लील वीडियो व फोटो अपने फोन में ले लिए। उन्हें प्रसारित करने की धमकी देकर अलग-अलग समय पर कई बार दुष्कर्म किया।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.