Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली में सनसनीखेज वारदात, युवक को चाकू से गोदकर मार डाला; जल्द खुलेगा मर्डर का राज

Murder in Delhi केएन काटजू मार्ग थाना क्षेत्र में एक युवक को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। युवक की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं इस मामले में पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। सीसीटीवी कैमरों में तीनों आरोपित कैद हुए हैं। जल्द ही इस सनसनीखेज वारदात का राज खुलेगा।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Tue, 16 Jul 2024 03:24 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली में युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। Delhi Murder दिल्ली में केएन काटजू मार्ग थाना क्षेत्र में सोमवार की रात पान की दुकान चलाने वाले एक युवक की हमलावरों ने चाकू गोदकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपित मौके से फरार हो गए।

सूचना पर पहुंची Delhi Police ने शव को अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया। पीड़ित परिवार के बयान के आधार पर पुलिस ने बीएनएस की धारा-103 (1), 3(4) बी के तहत मामला दर्ज कर तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है। शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला कि यह हत्या पहले से चलती आ रही दुश्मनी को लेकर की गई है।

बदमाशों ने चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला

जानकारी के मुताबिक, 22 वर्षीय मृतक शक्ति परिवार के साथ रोहिणी सेक्टर-17 में रहता था। बीते सोमवार की रात करीब 8:30 बजे वह अपने घर जा रहा था। तभी रोहिणी सेक्टर-17 स्थित एफ-1 व एफ-2 डिवाइडर मार्ग पर तीन की संख्या में आए बदमाशों ने शक्ति पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया। शक्ति वहीं, सड़क पर नीचे गिर गया। खून से लथपथ घायल को देख, राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी।

वहीं, मौके पर पहुंची केएन काटजू मार्ग थाना पुलिस घायल को पास के ही अस्पताल लेकर गई। जहां घायल को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

इस वारदात को लेकर रोहिणी जिला के एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटी कैमरों को खंगालने पर कुछ संदिग्ध दिखे हैं, पुलिस तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें- Mukesh Sahani: दरभंगा में मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या, मौके पर पहुंची FSL की टीम; इलाके में सनसनी

पुलिस की जांच में सामने आई ये बात

उधर, शुरुआती जांच में पता चला है कि पहले से चलती आ रही दुश्मनी को लेकर आरोपितों ने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस का कहना है कि संदिग्धों से पूछताछ जारी है, जल्द ही आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Meerut News: बरात में आई ढाई साल की बच्ची की चाकू से गोदकर हत्या, श्मशान में मिली लाश देखकर सहम गए सभी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें