Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Murder: युवक के सीने पर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार, तड़प-तड़पकर टूट गई सांसें; सीढ़ियों पर मिले खून के धब्बे

Murder in Delhi दिल्ली के मंगोलपुरी में गाली-गलौज करने से मना करने पर एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। युवक के सीने पर भी वार किए गए। पुलिस मौके पर पहुंची तो सीढ़ियों व मकान की दीवारों पर खून के धब्बे मिले। इसके बाद जांच करते हुए पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। अभी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Tue, 01 Oct 2024 07:03 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली में गाली-गलौज करने से मना करने पर युवक की हत्या कर दी। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। Delhi Murder शराब पीकर गाली-गलौज व हंगामा करने से मना करना एक युवक को महंगा पड़ा। पड़ोस में ही रहने वाले नाबालिग ने युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी।

मृतक के बेटे के बयान पर मंगोलपुरी थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर कुछ ही घंटे में आरोपित नाबालिग और उसके पिता को पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस इन दोनों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुट गई है।

क्या बोले पुलिस अधिकारी...

बाहरी जिला पुलिस उपायुक्त जिमी चिराम ने बताया कि सोमवार देर रात पुलिस को मंगोलपुरी क्षेत्र में एक युवक को चाकू मारने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मंगोलपुरी स्थित एन ब्लाक में घटनास्थल पर पहुंच गई। जहां पुलिस ने पाया कि गली और मकान की सीढ़ियों पर खून के धब्बे हैं।

इस दौरान पुलिस को पता चला कि घायल सर्वेश को पास के ही संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस के अस्पताल पहुंचने पर पता चला की घायल की मौत हो चुकी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शवगृह में सुरक्षित रखवा दिया।

मृतक सर्वेश के बेटे सन्नी ने पुलिस को बताया कि आरोपित व उनका परिवार एक ही इमारत में रहते हैं। आरोपित बाप-बेटे अपने परिवार के साथ पहली मंजिल पर रहता है। सोमवार रात आरोपित पिता शराब पीने के बाद जोर-जोर से किसी को गाली दे रहा था। तभी वह पहली मंजिल पर पहुंचा, जहां पड़ोसी को गाली-गलौज न करने के लिए कहा।

इसके बाद आरोपित बाप और बेटे ने उन्हें धक्का दे दिया। इस बीच उनके पिता सर्वेश भी पहली मंजिल पर पहुंच गए। आरोपित उनसे भी झगड़ा करने लगा। झगड़े के दौरान आरोपित के नाबालिग बेटे ने सर्वेश के पैर पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित बाप व बेटा मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें- Faridabad news; परिवार चलाता हनी ट्रैप का धंधा, बेटी फंसाती ग्राहक और बाप करता था वसूली; ऐसे खुली आरोपियों की पोल

पुलिस ने सन्नी के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया। आरोपितों को पकड़ने के लिए पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की। टीम ने कुछ ही घंटे के बाद आरोपित पिता को मंगोलपुरी से ही दबोच लिया। इसकी निशानदेही पर उसके नाबालिग बेटे को सुल्तापुरी से पकड़ लिया। इसके कब्जे से पुलिस ने चाकू बरामद कर लिया, जिससे युवक पर हमला किया था।

यह भी पढ़ें- मां की डांट के बाद इकलौते लाल ने उठाया खौफनाक कदम, अब घर में पसरा मातम

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें