Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CAG की रिपोर्ट को लेकर AAP ने भाजपा को घेरा, Dwarka Expressway पर किया जोरदार प्रदर्शन

Dwarka Expressway News आम आदमी पार्टी की मुख्य प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने नजफगढ़ स्थित नंगली सकरावती से गुजरने वाली अर्बन एक्सटेंशन रोड का दौरा किया। आप कार्यकर्ताओं के साथ पहुंची प्रियंका कक्कड़ ने यहां केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। प्रियंका ने आजादपुर फ्लाईओवर का जिक्र करते हुए कहा कि इसके निर्माण पर अनुमोदित लागत से सौ करोड़ रुपये की कम लागत आई।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Wed, 16 Aug 2023 02:01 PM (IST)
Hero Image
Dwarka Expressway: CAG की रिपोर्ट को लेकर AAP ने भाजपा को घेरा

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक की रिपोर्ट में द्वारका एक्सप्रेस वे के निर्माण की लागत को प्रस्तावित लागत से कई गुना अधिक पर किए जाने की बात सामने आई है। इस मुद्दे पर आम आदमी पार्टी केंद्र सरकार के खिलाफ लगातार हमला बोल रही है।

इस क्रम में बुधवार को आम आदमी पार्टी की मुख्य प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने नजफगढ़ स्थित नंगली सकरावती से गुजरने वाली अर्बन एक्सटेंशन रोड का दौरा किया। आप कार्यकर्ताओं के साथ पहुंची प्रियंका कक्कड़ ने यहां केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला।

यहां उन्होंने कहा कि एक ओर केंद्र सरकार द्वारका एक्सप्रेस-वे के निर्माण के लिए अनुमोदित लागत से कई गुना अधिक कीमत पर निर्माण कर रही है तो दूसरी ओर दिल्ली सरकार प्रदेश में अनुमोदित लागत से कम लागत पर फ्लाईओवर का निर्माण कर रही है।

आप के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

प्रियंका ने आजादपुर फ्लाईओवर का जिक्र करते हुए कहा कि इसके निर्माण पर अनुमोदित लागत से सौ करोड़ रुपये की कम लागत आई। जो राशि बची, उस राशि को जनता को दिए जाने वाली सुविधाओं पर खर्च किया गया। दोनों सरकार के कार्य के तरीके में फर्क को साफ-साफ समझा जा सकता है। यहां आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

उन्होंने द्वारका एक्सप्रेस-वे को सोन की सड़क करार देते हुए कई तंज कसे। एक नारे में उन्होंने कहा कि न चमक है, न दमक है, सोने की यह सड़क है। मोदी जी जाने वाले हैं, अच्छे दिन आने वाले हैं।

केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कुछ कार्यकर्ताओं ने कहा कि रावण ने सोने की लंका बनाई थी, जिसे प्रभु हनुमान ने नष्ट कर रावण के अहंकार को नष्ट किया। यह सड़क जो सोने की सड़क है, इसे भी जनता देख रही है। प्रियंका कक्कड़ के साथ यहां पूर्व निगम पार्षद रमेश मटियाला, घनेंद्र भारद्वाज सहित अनेक नेता पहुंचे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें