Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi AAP Office: आम आदमी पार्टी कार्यालय का बदलेगा ठिकाना, आप ने नई लोकेशन पर लगाया बोर्ड

Delhi AAP Office Location आम आदमी पार्टी का कार्यालय जल्द ही बदल जाएगा। पार्टी ने ऑफिस बदलने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है। अब प्रेसवार्ता और कार्यक्रम अब नए कार्यालय में होंगे। दिल्ली हाईकोर्ट के निर्देशों के बाद लुटियंस क्षेत्र में एक नया कार्यालय आवंटित किया गया था। आम आदमी पार्टी को पिछले साल ही राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिला है।

By V K Shukla Edited By: Geetarjun Updated: Sun, 11 Aug 2024 07:32 PM (IST)
Hero Image
आम आदमी पार्टी कार्यालय का बदलेगा ठिकाना।

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (AAP) ने लुटियंस दिल्ली में अपने नए कार्यालय 1- पंडित रविशंकर शुक्ला लेन में अपना बोर्ड लगा दिया और रविवार को कार्यालय बदलने की प्रक्रिया शुरू कर दी। अब प्रेसवार्ता और कार्यक्रम अब नए कार्यालय में होंगे। स्थानांतरण की औपचारिकताएं जल्द ही पूरी की जाएंगी। आप को पिछले साल राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा दिया गया था।

उसे दिल्ली हाईकोर्ट के निर्देशों के बाद लुटियंस क्षेत्र में एक नया कार्यालय आवंटित किया गया था। पार्टी का वर्तमान मुख्यालय राउज एवेन्यू में है। नया कार्यालय आप के मुख्यालय का पांचवां पता होगा।

शुरुआती दिनों में गाजियाबाद में था ऑफिस

अपने शुरुआती दिनों में पार्टी गाजियाबाद से संचालित हो रही थी और बाद में कनॉट प्लेस में हनुमान मंदिर के पास एक बंगले में स्थानांतरित हो गई। इसके बाद पार्टी ने अपना कार्यालय पटेल नगर और फिर 206 राउज एवेन्यू में स्थानांतरित कर दिया।

कोर्ट ने दिया था निर्देश

अदालत ने यह देखते हुए पार्टी को अपना कार्यालय खाली करने का निर्देश दिया था कि राउज एवेन्यू पर भूखंड न्यायिक बुनियादी ढांचे के विस्तार के लिए दिल्ली हाईकोर्ट को आवंटित किया गया था।

ये भी पढ़ें- Arvind Kejriwal: केजरीवाल की सुप्रीम कोर्ट में एक और याचिका, ध्रुव राठी से जुड़ा मामला; कल हो सकती है सुनवाई

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर