Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राममय माहौल के बीच दिल्ली में 'हनुमान' की एंट्री, CM केजरीवाल ने सुंदरकांड को लेकर किया ये एलान

अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन से पहले देशभर में राममय माहौल हो चुका है। इस बीच आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली में सुंदरकांड के आयोजन को लेकर बड़ा एलान किया है। आप के अनुसार पार्टी दिल्ली के हर विधानसभा क्षेत्र के स्तर पर हर माह के पहले मंगलवार को सुंदरकांड का आयोजन करेगी। इसे कल मंगलवार से शुरू किया जाएगा।

By Jagran News Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Mon, 15 Jan 2024 02:11 PM (IST)
Hero Image
CM केजरीवाल ने सुंदरकांड को लेकर किया ये एलान (Photo- Twitter)

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन से पहले देशभर में राममय माहौल हो चुका है। इस बीच, आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली में सुंदरकांड के आयोजन को लेकर बड़ा एलान किया है। आप के अनुसार, पार्टी दिल्ली के हर विधानसभा क्षेत्र के स्तर पर हर माह के पहले मंगलवार को सुंदरकांड का आयोजन करेगी।

ताजा जानकारी के मुताबिक, इसे कल मंगलवार से शुरू किया जाएगा। विधानसभा स्तर के बाद निगम वार्ड स्तर पर और उसके बाद मंडल स्तर पर इसका आयोजन किया जाएगा। इसे लेकर दिल्ली सरकार के मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि राम मंदिर बनना हमारे लिए गर्व की बात है।

राम जी के नाम और हनुमान जी की भक्ति पर कोई सवाल नहीं उठा सकता, जो सवाल उठा रहा है वह गलत सवाल उठा रहा है। राम मंदिर के लिए हमलोगों की तरफ से कोई सवाल नहीं है। जब सुप्रीम कोर्ट में फैसला आया तो हमने इसका स्वागत किया। राम मंदिर बन रहा है यह हम सबके लिए बहुत गर्व व उल्लास की बात है।

22 जनवरी को होना है राम मंदिर का उद्घाटन

उल्लेखनीय है कि आगामी 22 जनवरी को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में निर्माणाधीन राम मंदिर का उद्घाटन कार्यक्रम होना है। इसे लेकर विपक्षी दल भाजपा और केंद्र सरकार पर मामले का राजनीतिकरण करने का आरोप लगा रहे हैं। इस बीच, आप ने सुंदरकांड का आयोजन करने का एलान किया है। कार्यक्रम को लेकर बड़े स्तर पर तैयारियां जोरों से चल रही हैं। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें