Move to Jagran APP

पेपर लीक मामले पर 'आप' ने केंद्र सरकार को कोसा, सिसोदिया बोले- बच्चों का क्या दोष

सीबीएसई पेपर लीक मामले में चर्चा का जवाब देते हुए सिसोदिया ने कहा कि एक दिन पहले चुनाव आयोग की तारीख लीक हो गई थी। आज बच्चों का पेपर लीक हो गया। यह देश में क्या हो रहा है।

By Amit MishraEdited By: Updated: Wed, 28 Mar 2018 09:53 PM (IST)
Hero Image
पेपर लीक मामले पर 'आप' ने केंद्र सरकार को कोसा, सिसोदिया बोले- बच्चों का क्या दोष

नई दिल्ली [जेएनएन]। बुधवार को दसवीं कक्षा के गणित का पेपर लीक होने का मामला प्रकाश में आने पर दिल्ली विधानसभा सदन में हंगामा हुआ। इसे लेकर सत्तापक्ष ने केंद्र सरकार को घेरा। इस पर चर्चा के दौरान भाग लेते हुए उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि केंद्र सरकार लीकेज की सरकार बन गई है।

केंद्र सरकार है या लीकेज सरकार

बुधवार को सीबीएसई पेपर लीक मामले में चर्चा का जवाब देते हुए सिसोदिया ने कहा कि एक दिन पहले चुनाव आयोग की तारीख लीक हो गई थी। आज बच्चों का पेपर लीक हो गया। यह देश में क्या हो रहा है। कभी डेटा लीक तो कभी एमएससी-पेपर लीक हो रहा है। ये केंद्र सरकार है या लीकेज सरकार।

बच्चों का क्या दोष

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार से कोई संस्थान नहीं संभल रहा। क्या ये हर संस्थान को तबाह करके मानेंगे। यदि उनसे संस्थान नहीं चल रहा तो इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार उन बच्चों की मनोदशा समझेगी जिन्होंने बड़ी मेहनत से पेपर की तैयारी की थी। पेपर देने के बाद बच्चे और उनके अभिभावक तसल्ली महसूस कर रहे थे, मगर अब उन्हें फिर से पेपर देना होगा। उन बच्चों का क्या दोष है। 

यह भी पढ़ें: CBSE Exam: पेपर लीक मामले में पीएम मोदी ने जताई नाराजगी, मंत्री बोले- होगी सख्त कार्रवाई

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।