Move to Jagran APP

IGI Airport: 'दिल्ली एयरपोर्ट की छत गिरना हादसा नहीं हत्या', IGI पर हुई घटना पर AAP ने केंद्र को घेरा

आज सुबह दिल्ली स्थित IGI एयरपोर्ट के T1 टर्मिनल की छत गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि इस हादसे में 8 लोग घायल हुए। अब इस घटना के बाद आम आदमी पार्टी ने केंद्र सरकार पर सीधा हमला बोला है। उन्होंने पूछा कि आधे अधूरे काम का उद्घाटन क्यों किया गया। आप ने जान गंवाने वालों को एक करोड़ का मुआवजा देने की मांग की।

By V K Shukla Edited By: Monu Kumar Jha Published: Fri, 28 Jun 2024 03:55 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2024 04:03 PM (IST)
AAP ने जान गंवाने वालों को एक करोड़ व घायलों काे 50 लाख का मुआवजा देने की उठाई मांग

राज्य ब्यूरो,नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने कहा है कि इंदिरा गांधी एयरपोर्ट की नव निर्मित छत पहली ही बारिश में भर-भरा कर गिर जाना इस बात का सुबूत है कि इसके निर्माण में भ्रष्टाचार हुआ है। इस हादसे पर आम आदमी पार्टी ने भाजपा के साथ केंद्र सरकार को जिम्मेदार बताते हुए उन पर सीधा हमला बोला है।

जहां-जहां भाजपा की सरकार, वहां-वहां भ्रष्टाचार-AAP

आप के नेता संजय सिंह, आतिशी और जस्मिन शाह ने अलग अलग प्रेसवार्ता कर कहा कि देश में जहां-जहां भाजपा की सरकार, वहां-वहां भ्रष्टाचार है। राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि अभी 10 मार्च को ही प्रधानमंत्री ने बड़े जोर-शोर से इंदिरा गांधी एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 का उद्धाटन किया था और यह मात्र तीन महीने में ही गिर गया।

संजय सिंह ने पूछा इस हादसे के लिए जिम्मेदार कौन

सिंह ने कहा कि इस हादसे के लिए जिम्मेदार कौन है? उन्होंने कहा कि इसी तरह, अयोध्या में प्रभु श्रीराम मंदिर का गर्भ गृह भी पानी से भर गया।जबकि बृहस्पतिवार को जबलपुर टर्मिनल गिर गया था। उन्होंने कहा कि एक आम आदमी की जान चली जाए, इससे भी इन्हें को मतलब नहीं है।

घटना के बाद विदेश में भी देश की छवि हुई खराब-AAP नेता

वहीं आप नेता जस्मिन शाह ने भी इंदिरा गांधी एयरपोर्ट (Indira Gandhi Airport) पर हादसे के लिए केंद्र की मोदी सरकार को जिम्मेदार टहराया। उन्होंने कहा कि इस घटना में बेगुनाह मारे गए। इस घटना के विदेश में भी देश की छवि खराब हुई है। मगर केंद्र सरकार चुप्पी साधे हुए है, अब कोई यह तक जवाब नहीं दे रहा है कि मार्च में क्यों आधे अधूरे काम का प्रधानमंत्री ने उद्घाटन करा दिया गया था।

ऐसी क्या जल्दी थी। अब तीन माह में नतीजा सामने है। उन्होंने इस घटना में जान गंवाने वालों को एक करोड़ व घायलों को 50 लाख का मुआवजा देने की मांग की है। वहीं इस घटना को लेकर आप नेता आतिशी ने भी केंद्र सरकार को घेरा।

यह भी पढ़ें: Maa Vaishno Devi: वैष्णो देवी जा रहे हैं तो पढ़ लें ये खबर, हेलीकॉप्टर सेवा ठप; श्रद्धालुओं को पैदल तय करना पड़ रहा सफर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.