Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AAP नेता राघव चड्ढा ने किया फोन हैक करने का दावा, आईफोन की ओर से आया सिक्योरिटी अलर्ट

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने अपना फोन हैक किए जाने का दावा किया है। साथ ही उन्होंने आईफोन की ओर से आए सिक्योरिटी थ्रेट अर्लट मैसेज भी साझा किया है। उन्होंने कहा कि यह भाजपा की संविधान और लोकतंत्र को खत्म करने की एक सोची समझी चाल है और यह देश के हर व्यक्ति की प्राइवेसी और सुरक्षा के ऊपर बड़ा सवाल खड़ा करती है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Tue, 31 Oct 2023 12:44 PM (IST)
Hero Image
AAP नेता राघव चड्ढा ने किया फोन हैक करने का दावा। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। विपक्ष लगातार सत्ता पक्ष पर विपक्षी दलों के नेताओं के फोन ट्रेस कराने को लेकर सवाल उठा रहे हैं। अब आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने अपना फोन हैक किए जाने का दावा किया है। साथ ही उन्होंने आईफोन की ओर से आए सिक्योरिटी थ्रेट अर्लट मैसेज भी साझा किया है।

ये लोकतंत्र को खत्म करने की चाल है: आप नेता

आप नेता ने अपने फोन हैक का दावा करते हुए कहा कि यह भाजपा की संविधान और लोकतंत्र को खत्म करने की एक सोची समझी चाल है और यह देश के हर व्यक्ति की प्राइवेसी और सुरक्षा के ऊपर बड़ा सवाल खड़ा करती है।

Raghav phone Hacked

Raghav Chadha

यह भी पढ़ें: 'अरविंद केजरीवाल को किया जा सकता है गिरफ्तार ', दिल्ली CM को ईडी के समन पर बोलीं AAP नेता आतिशी

इन विपक्षी नेताओं ने भी किया फोन हैकिंग का दावा

वहीं, उन्होंने यह भी दावा किया की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के OSD को भी आया iphone सिक्योरिटी अलर्ट मैसेज आया है। इससे पहले कई विपक्षी नेताओं पवन खेड़ा, प्रियंका चतुर्वेदी और शशि थरूर जैसे दिग्गज नेताओं को भी एप्पल की तरफ से साइबर अटैक का मैसेज आया था।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में आज से इन बसों को नहीं मिलेगी एंट्री, परिवहन विभाग की 18 टीमें प्रमुख प्रवेश मार्गों पर रहेंगी तैनात