Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Liquor Scam: संजय सिंह को नहीं मिली राहत, 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत बढ़ी; जमानत के लिए पहुंचे ट्रायल कोर्ट

आप नेता और राज्यसभा से सांसद संजय सिंह को दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं संजय सिंह ने शराब घोटाला मामले में जमानत के लिए ट्रायल कोर्ट में याचिका दायर की है। उनके अधिवक्ता ने बताया कि सिंह की जमानत याचिका पर कल यानी शनिवार को सुनवाई हो सकती है।

By Jagran NewsEdited By: Sonu SumanUpdated: Fri, 24 Nov 2023 04:03 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने संजय सिंह को 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा।

एजेंसी, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह को फिलहाल कोर्ट से राहत नहीं मिली है। दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट उन्हें 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

संजय सिंह ने शराब घोटाला मामले में जमानत के लिए ट्रायल कोर्ट में याचिका दायर की है। उन्हें 4 अक्टूबर, 2023 को ईडी ने गिरफ्तार किया था। अधिवक्ता मोहम्मद इरशाद ने बताया कि जमानत याचिका पर कल यानी शनिवार को सुनवाई हो सकती है।

जल्द ही आरोप पत्र दाखिल किए जाएंगे

इससे पहले, संजय सिंह को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया। सुनवाई के दौरान विशेष न्यायाधीश एमके नागपाल ने उनकी हिरासत बढ़ाई। न्यायाधीश ने जांच अधिकारी की इस दलील पर भी गौर किया कि आरोपी के खिलाफ आरोप पत्र शीघ्र ही और निर्धारित समय के भीतर दाखिल किये जाने की संभावना है।

ये भी पढ़ें- दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को मिली बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने 4 दिसंबर तक बढ़ाई अंतरिम जमानत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर