Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जो तानाशाही करेगा उसे देश छोड़कर भागना पड़ेगा, शेख हसीना के बांग्लादेश छोड़ने के बाद AAP नेता संजय सिंह का पोस्ट

आम आदमी पार्टी (AAP) नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने सोशल साइट एक्स पर एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि जो तानाशाही करेगा उसे देश छोड़कर भागना पड़ेगा। यह पोस्ट पड़ोसी राज्य बांग्लादेश में प्रधानमंत्री शेख हसीना के इस्तीफे के बाद आया है। उन्होंने अपना देश भी छोड़ दिया है। बांग्लादेश में सेना अंतरिम सरकार बनाएगी।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Updated: Mon, 05 Aug 2024 06:29 PM (IST)
Hero Image
शेख हसीना के बांग्लादेश छोड़ने के बाद AAP नेता संजय सिंह का पोस्ट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (AAP) नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने सोशल साइट एक्स पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि 'जो तानाशाही करेगा उसे देश छोड़कर भागना पड़ेगा।' यह पोस्ट पड़ोसी राज्य बांग्लादेश में प्रधानमंत्री शेख हसीना के इस्तीफे के बाद आया है। उन्होंने अपना देश भी छोड़ दिया है। बांग्लादेश में सेना अंतरिम सरकार बनाएगी।

भारत पहुचीं शेख हसीना

बांग्लादेश में आरक्षण विरोधी प्रदर्शन और हिंसक झड़पों के बीच तख्तापलट हो गया। शेख हसीना ने प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा दिया, उसके बाद वो सेना के हेलीकॉप्टर से भारत के लिए रवाना हो गई थीं। उनका विमान गाजियाबाद के हिंडन एयर बेस पर लैंड कर गया। बांग्लादेश में सेना अभी अंतरिम सरकार बनाएगी।

संजय सिंह ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर जताई असहमति

सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिल्ली नगर निगम में एल्डरमैन मनोनित करने का एकाधिकार एलजी को देने के फैसले पर आम आदमी पार्टी ने असहमति जताई। सोमवार को आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर आप के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि दिल्ली की चुनी हुई सरकार को बाइपास करके सारे अधिकार एलजी को दिए जा रहे हैं, ताकि वो अपने डंडे से दिल्ली को चलाएं। उन्होंने कहा कि पूरा फैसला पढ़ने के बाद हम इस मामले में आगे की रणनीति बनाएंगे।

ये भी पढ़ें- Haryana Election: 'दिल्ली-पंजाब के बाद हरियाणा में बदलाव की जरूरत', आप नेता संजय सिंह ने BJP पर साधा निशाना

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें