Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'...तो मैं अपना सिर मुंडवा लूंगा', AAP के इस दिग्गज नेता ने PM मोदी को लेकर दिया बड़ा बयान

तमाम एग्जिट पोल में एनडीए की सरकार बनती नजर आ रही है। वहीं दिल्ली में भी बीजेपी क्लीन स्वीप करती दिख रही है। इसके बाद आप के विधायक सोमनाथ भारती ने पीएम मोदी के तीसरी बार पीएम बनने को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अगर तीसरी बार पीएम बने तो मैं अपना सिर मुंडवा लूंगा।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Sat, 01 Jun 2024 10:07 PM (IST)
Hero Image
AAP के इस दिग्गज नेता ने नरेंद्र मोदी को लेकर दिया बड़ा बयान।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद विभिन्न चैनलों ने अपना एग्जिट पोल जारी किया है। इसमें एनडीए की सरकार बनती नजर आ रही है। वहीं दिल्ली में अधिकतर एग्जिट पोल्स ने बीजेपी को क्लीन स्वीप करते दिखाया है। वहीं आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधायक सोमनाथ भारती ने पीएम मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। 

सोमनाथ भारती ने ट्वीट किया- अगर नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम बने तो मैं अपना सिर मुंडवा लूंगा। मेरे शब्दों को लिख कर रख लो! 4 जून को सभी एग्जिट पोल गलत साबित होंगे और मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे। दिल्ली में सभी सात सीटें I.N.D.I.A. एलायंस को मिलेंगी। मोदी का डर एग्जिट पोलों को उन्हें कमतर दिखाने की अनुमति नहीं देता। इसलिए हम सभी को 4 जून को आने वाले वास्तविक परिणामों की प्रतीक्षा करनी होगी। लोगों ने बीजेपी के विरोध में जमकर वोट किया है।

All exit polls will be proven wrong on 4th June and Modi ji will not become prime minister for the third time.

In Delhi, all seven seats will go to India ALLIANCE.

Fear of Mr Modi does not allow…— Adv. Somnath Bharti: इंसानियत से बड़ा कुछ नहीं! (@attorneybharti) June 1, 2024

I.N.D.I.A. गठबंधन को 295 से अधिक सीटें: केजरीवाल

बता दें, इससे पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी I.N.D.I.A. एलायंस की सरकार बनने की बात कही थी। विपक्षी दलों की बैठक के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा, "I.N.D.I.A. गठबंधन को 295 से अधिक सीट मिल रही है और बीजेपी को करीब 220 सीट मिल रही हैं। इसके साथ ही NDA को करीब 235 सीट मिल रही हैं तो I.N.D.I.A. गठबंधन अपने दम पर स्थिर और मजबूत सरकार बनाने जा रहा है।"

ये भी पढे़ं- चुनाव खत्म होते ही आया केजरीवाल का EXIT POLL, बताया- NDA और I.N.D.I.A. को मिलेंगी कितनी सीटें

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें