Move to Jagran APP

'दिल्ली में केजरीवाल मॉडल से BJP की सल्तनत खलबला गई', AAP विधायक दुर्गेश पाठक का हमला

आप विधायक दुर्गेश पाठक ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार का मकसद केजरीवाल को गिरफ्तार कर दिल्ली के लोगों को प्रताड़ित करना था। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल के प्रयास से दिल्ली के बुजुर्गों को 5 महीने बाद वृद्धा पेंशन मिली। उन्होंने कहा कि दिल्ली में केजरीवाल मॉडल की सफलता से बीजेपी की सल्तनत खलबला गई है।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Sat, 24 Aug 2024 08:36 PM (IST)
Hero Image
आप विधायक दुर्गेश पाठक ने बीजेपी पर जमकर बोला हमला।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और विधायक दुर्गेश पाठक ने कहा कि शनिवार को बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार का मकसद केजरीवाल को गिरफ्तार कर दिल्ली के लोगों को प्रताड़ित और परेशान करने का था। 

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल के प्रयास से दिल्ली के बुजुर्गों को 5 महीने बाद वृद्धा पेंशन मिली। 5 महीने से बुजुर्गों को परेशान किया जा रहा था। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की दिल्ली के बुजुर्गों के पेंशन रोककर प्रताड़ित करने की गहरी साजिश नाकाम हो गई है। 5 महीनों से बुजुर्गों की रुकी हुई वृद्धा पेंशन की राशि कल रिलीज कर दी गई है।

केजरीवाल ने बुजुर्गों की पेंशन शुरू करवा दी: पाठक

उन्होंने कहा कि BJP ने अरविंद केजरीवाल को जेल भेजकर, उनके द्वारा किए 8 साल के विकास को पटरी से उतारने की बहुत कोशिश की है। जो बुजुर्ग केजरीवाल जी को अपना बेटा मानते हैं, BJP ने उनकी भी पेंशन रुकवा दी थी लेकिन केजरीवाल जी ने जेल में रहकर भी BJP को घुटने टिकवा दिए और कल बुजुर्गों की पेंशन आ गई। बुजुर्ग केजरीवाल जी को आशीर्वाद दे रहे हैं।

बीजेपी की सल्तनत खलबला गई: दुर्गेश पाठक

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी की गिरफ्तारी BJP की एक गहरी साजिश थी। अरविंद केजरीवाल जी को गिरफ्तार करके ये दिल्ली के काम रोकना और जनता को परेशान करना चाहते थे। पूरे देश में दिल्ली के केजरीवाल मॉडल की चर्चा हो रही थी, इससे बीजेपी की सल्तनत खलबला गई। हमारा नाम खराब करने और जनता के कामों को रोकने के लिए हमारे नेताओं को गिरफ्तार करने की साजिश रची गई। 

यह भी पढ़ेंः 'BJP के इशारे पर कठपुतली बनकर नाच रही CBI', केजरीवाल को जमानत न मिलने पर बोले सिसोदिया

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।