Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AAP सांसद राघव चड्ढा ने आखिरी चरण के चुनाव में अर्जित की यह खास उपलब्धि, विपक्षी गठबंधन की बैठक को लेकर कही ये बातें

आप राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने ट्वीट में एक सर्टिफिकेट भी पोस्ट किया जिसमें लिखा है कि वह लोकसभा चुनाव 2024 में बूथ पर वोट करनेवाले पहले पुरुष वोटर रहे। बूथ कर्मचारियों ने उन्हें यह सर्टिफिकेट प्रदान किया। उन्होंने इसकी तस्वीरें भी शेयर की है। राघव चड्ढा ने साहिबजादा अजीत सिंह नगर जिले के एक बूथ पर वोट करने पहुंचे थे।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Sat, 01 Jun 2024 03:18 PM (IST)
Hero Image
AAP सांसद राघव चड्ढा ने आज अर्जित की यह खास उपलब्धि।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में आज पंजाब में वोटिंग हो रही है। इसमें आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसदों ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। सांसद राघव चड्ढा ने भी वोटिंग किया और ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा- लोकतंत्र के इस महापर्व पर मैंने एक जागरूक वोटर होने की अपनी जिम्मेदारी निभाई। आप सब भी वोट डालने जरूर जाएं। वहीं वोटिंग करने के बाद उन्होंने एक खास उपलब्धि भी अर्जित की।

राघव चड्ढा ने ट्वीट में एक सर्टिफिकेट भी पोस्ट किया, जिसमें लिखा है कि वह लोकसभा चुनाव 2024 में बूथ पर वोट करनेवाले पहले पुरुष वोटर रहे। बूथ कर्मचारियों ने उन्हें यह सर्टिफिकेट प्रदान किया। उन्होंने इसकी तस्वीरें भी शेयर की है। राघव चड्ढा ने साहिबजादा अजीत सिंह नगर जिले के एक बूथ पर वोट करने पहुंचे थे। इसके बाद वह दिल्ली आ गए, जहां उन्हें विपक्षी गठबंधन की बैठक में शामिल होना है।

विपक्षी गठबंधन की बैठक को लेकर बोले राघव चड्ढा

राघव चड्ढा ने विपक्षी गठबंधन की बैठक को लेकर कहा- आज इंडिया अलायंस के शीर्ष नेतृत्व की बैठक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बैठक खरगे साहब के आवास पर बुलाई गई है। इसमें आप की तरफ से पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल भी शरीक होंगे और हम सब भी इसमें शामिल होने जा रहे हैं। बाकी बैठक का क्या परिणाम रहता है, बैठक के बाद इस पर बात की जाएगी।

ये भी पढ़ें- केजरीवाल को मिलेगी जमानत या जाना होगा जेल! दिल्ली कोर्ट में सुनवाई शुरू, मेडिकल आधार पर राहत की मांग

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें