Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

केजरीवाल की बीमारी... सियासत जारी: 'ये क्या मजाक कर रहे हैं एलजी साहब?' LG ने लिखी चिट्ठी तो AAP ने किया पलटवार

Delhi Excise Policy Scam Case में जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal की बीमारी को लेकर सियासत कम होने का नाम नहीं ले रही। कुछ दिन पूर्व आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया था कि जेल में केजरीवाल का वजन तेजी से घटा है जिस पर शनिवार को एलजी ने सीएस को पत्र लिख मामले की जांच के लिए कहा। इस खत को लेकर आप ने पलटवार किया...

By Jagran News Edited By: Pooja Tripathi Updated: Sat, 20 Jul 2024 01:52 PM (IST)
Hero Image
संजय सिंह और आतिशी ने एलजी पर किया पलटवार। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal मार्च महीने से ही Delhi Excise Policy Scam केस में जेल में बंद हैं। जेल में उनके स्वास्थ्य को लेकर लगातार सियासत जारी है।

आम आदमी पार्टी की ओर से लगातार सीएम के स्वास्थ्य को लेकर किए जा रहे दावों के बाद आज दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने मुख्य सचिव को चिट्ठी लिखकर पता लगाने को कहा है कि मुख्यमंत्री दवा क्यों नहीं ले रहे हैं।

इसी चिट्ठी पर आम आदमी पार्टी ने जवाब देते हुए पलटवार किया है। आप की मंत्री आतिशी और आप सांसद संजय सिंह ने एलजी पर निशाना साधा है।

यह भी पढ़ें: 'केजरीवाल फॉलो नहीं कर रहे हैं डाइट चार्ट', दिल्ली CM की सेहत पर उपराज्यपाल ने मुख्य सचिव को लिखी चिट्ठी

आतिशी का बयान

आतिशी ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी सीएम केजरीवाल को मारने की साजिश रच रही है। उन्होंने आगे कहा, सीएम केजरीवाल का शुगर लेवल 8 से ज्यादा बार 50 से नीचे आया है।

आतिशी ने आगे कहा, केजरीवाल की तबीयत के साथ इस तरह खिलवाड़ किया जा रहा है कि वो कोमा में जा सकते हैं। ऐसी स्थिति में ब्रेन स्ट्रोक का भी खतरा रहता है।

यह भी पढ़ें: 'कोमा में जा सकते हैं केजरीवाल', दिल्ली सरकार के मंत्री का बड़ा दावा

संजय सिंह ने किया ये ट्वीट

वहीं आप सांसद संजय सिंह ने भी एलजी की चिट्ठी को ट्वीट कर लिखा, 'ये क्या मजाक कर रहे हैं एलजी साहब? क्या कोई आदमी खुद की शुगर रात में कम करेगा? जो कि बहुत खतरनाक है।'

संजय सिंह ने आगे कहा, 'एलजी साहब बीमारी के बारे में पता नहीं तो आपको ऐसा लेटर नहीं लिखना चाहिए। ईश्वर ना करें कभी आप के साथ ऐसा समय आए।'

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर