Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sanjay Singh: जनसभा में भावुक हुए लोग, जेल में बंद AAP सांसद संजय सिंह की तेज-तर्रार बेटी का VIDEO हो रहा वायरल

जेल में बंद आम आदमी पार्टी के फायरब्रांड नेता और राज्यसभा सांसद Sanjay Singh की तेज-तर्रार बेटी Ishita Singh अपने पिता की तरह जोशीला संबोधन देकर चर्चा में आ गई हैं। इशिता ने बुधवार को जनसभा में अपने पिता की चिट्ठी को मंच से पढ़कर सुनाया। उनका संबोधन सुनकर लोग भावुक हो गए। उनका यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है।

By Abhishek Tiwari Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Thu, 01 Feb 2024 01:16 PM (IST)
Hero Image
Sanjay Singh: जनसभा में भावुक हुए लोग, जेल में बंद संजय सिंह की बेटी का VIDEO हो रहा वायरल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली आबकारी मामले में कथित घोटाले को लेकर जेल में बंद आम आदमी पार्टी (आप) के फायरब्रांड नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह की तेज-तर्रार बेटी इशिता सिंह अपने पिता की तरह जोशीला संबोधन देकर चर्चा में आ गई हैं। इशिता ने बुधवार को एक जनसभा में अपने पिता की चिट्ठी को मंच से पढ़कर सुनाया। उनका संबोधन सुनकर लोग भावुक हो गए। 

दरअसल, उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में बुधवार को आजाद सेवा समिति के वार्षिकोत्सव का आयोजन किया गया था। 

इस कार्यक्रम में पहुंचीं इशिता सिंह ने अपने पिता संजय सिंह (Sanjay Singh) द्वारा जेल से लिखी गई चिट्ठी को मंच से पढ़कर लोगों को बताया। इस कार्यक्रम में संजय सिंह पत्नी अनीता सिंह, दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय सहित कई आप नेता शामिल हुए।

पापा देश के तानाशाहों से लड़ रहे हैं और हर तानाशाह डरपोक और कायर होता है। गांधीजी, भगत सिंह जी, नेहरू जी, लोहिया जी कितने साल जेल में रहें... तो जेल के डर से संजय सिंह रुकने वाला नहीं है।

बॉलीवुड फिल्मों में कर चुकी हैं काम

मुंबई में रहने वाली इशिता सिंह बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वह प्रसिद्ध निर्देशक अनुभव सिन्हा की चर्चित फिल्म 'मुल्क' में काम कर चुकी हैं। इसके साथ ही कई हिंदी-पंजाबी एल्बम में भी नजर आ चुकी हैं। सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी-खासी फॉलोइंग है।

View this post on Instagram

A post shared by Eshita Singh (@eshitasingh__)

VIDEO हो रहा वायरल

आम आदमी पार्टी की ओर एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर किए गए 4 मिनट 17 सेकंड के इस वीडियो में सोशल मीडिया यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोग उनके साहस और अंदाज की खूब सराहना कर रहे हैं।

उनका यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है। आप द्वारा 31 जनवरी को दोपहर 2:41 बजे शेयर किए गए वीडियो पर अब तक दस लाख से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं।

देखें वीडियो-

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें